पहले साथ मरने की कसमें खाईं फिर प्रेमिका को जहर पिला दिया और खुद भाग निकला

आरोपी युवक की सगाई हो गई थी। वह प्रेमिका से किसी तरह से पीछा छुड़ाना चाह रहा था। इसके लिए उसने प्रेमिका को झांसे में लेकर जहर पिला दिया और खुद भाग निकला।

Advertisment
author-image
Marut raj
एडिट
New Update
girlfriend murdered bilaspur chhattisgarh news the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायुपर. प्रेमी ने प्रेमिका के साथ बैठकर साथ जीने और मरने की कसमें खाईं। जब उसने यकीन दिला दिया कि उनका साथ जीना संभव नहीं है, तो प्रेमी ने साथ-साथ मरने की बात कही। प्रेमिका उसकी बातों के झांसे में आ गई। प्रेमी ने पहले प्रेमिका को जहर पिलाया और बाद में खुद पीने की बात कही। प्रेमिक के जहर पीते ही प्रेमी भाग निकला। मस्तुरी थाना पुलिस तीन महीने से आरोपी की तलाश कर रही थी।

क्या तुम मेरे साथ मरोगी ?

 मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मृतका मीना पटेल और किरारी के सुरेश साहू की बीच प्रेम संबंध था। दोनों शादी करना चाहते थे। अलग-अलग समाज के होने की वजह से परिजन शादी के लिए मान नहीं रहे थे। इस बीच सुरेश साहू की सगाई हो गई। इससे दोनों के बीच घटना की रात यानी 4 अप्रैल 2024 को बहस हुई थी।

इसके बाद आरोपी सुरेश साहू ने मृतका को शासकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मस्तुरी के पास बुलाया और बोला कि हम दोनों साथ में जी नहीं सकते तो क्या हुआ, साथ में मर तो सकते हैं। उसने पूछा, क्या तुम मेरे साथ मरोगी ? इस पर प्रेमिका उसके साथ में मरने के लिए तैयार हो गई। इस पर आरोपी सुरेश साहू ने अपने पास रखे कीटनाशक को मृतका को दिया। उसने जहर पी लिया, इसके बाद प्रेमी भाग निकला।

छत्तीसगढ़ में प्रेमिका की हत्या बिलासपुर में प्रेमिका की हत्या छत्तीसगढ़ न्यूज प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या की छत्तीसगढ़ समाचार