हेड कॉन्स्टेबल की पत्नी-बेटी को तलवार से काटा , आरोपी का घर फूंका

Surajpur Double Murder Case : छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। हेड कॉन्स्टेबल​​​​​ की पत्नी और बेटी को तलवार और चाकू से वारकर मार डाला।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
Head constables wife-daughter beheaded with sword surajpur
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Surajpur Double Murder Case : छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। हेड कॉन्स्टेबल​​​​​ तालिब शेख की पत्नी और बेटी को तलवार और चाकू से वारकर मार डाला। इसके बाद दोनों की लाश को घर से पांच किलोमीटर दूर फेंक दिया। मृतकों की लाश अर्धनग्न अवस्था में मिली है। यह पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। वहीं कत्ल की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।


ग्रामीणों ने आरोपी के घर पर लगा दी आग

आरोपी कुलदीप साहू ने बाद में लाश को करीब 5 किलोमीटर दूर नहर के पास खेत में फेंक दिया। अर्धनग्न हालत में शव मिले हैं। वारदात के बाद गाड़ी से भाग रहे आरोपी का पीछा किया गया तो उसने पुलिस पर फायरिंग की। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने कुलदीप साहू के घर और गोदाम के बाहर खड़ी गाड़ियों में आग लगा दी। हालांकि घटना से पहले ही आरोपी के घरवाले कहीं चले गए थे। भीड़ ने एसडीएम से भी मारपीट की। शहर बंद कराकर सूरजपुर थाने का घेराव किया। तनाव की स्थिति को देखते हुए शहर में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

हत्या पर चढ़ी सियासी सरगर्मी


सूरजपुर में दोहरे हत्याकांड से प्रदेश का सियासी सरगर्मी बढ़ गया है। प्रदेश की साय सरकार को निशाना बनाते हुए टीएस सिंहदेव ने निशाना साधा है। टीएस सिंहदेव अपने एक्स सोशल मीडिया में लिखा कि - प्रदेश को 'भयावह अपराध प्रदेश' में तब्दील होते हुए देख रहे है। उन्होंने लिखा एक्स पर लिखा है कि जब पुलिस और उसका परिवार ही असुरक्षित है तो आम लोगों का क्या हाल होगा।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

Murder Case double murder case chhattisgarh crime news surajpur cg crime news cg murder case chhattisgarh murder case Surajpur Double Murder Case