हेडमास्टर ने फंदे में लटककर दे दी जान, सुसाइड नोट में लिखी ऐसी बातें...

बालोद जिले में हेडमास्टर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हेडमास्टर के पास से सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में हेडमास्टर ने आत्महत्या कारण लिखा है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
headmaster committed suicide hanging himself
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ‍़ से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। बालोद जिले में हेडमास्टर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हेडमास्टर के पास से सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में हेडमास्टर ने आत्महत्या कारण लिखा है। यह पूरा मामला डौंडी थाना क्षेत्र के घोठिया गांव का है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। 

फांसी लगाकर दे दी जान

मिली जानकारी के मुताबिक, हेडमास्टर देवेंद्र कुमेटी ओड़गांव स्कूल में पदस्थ था। उन्होंने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब इसकी जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर हेडमास्टर के घर पहुंची। इस दौरान पुलिस ने मृतक हेडमास्टर के पास से सुसाइड नोट बरामद किया।

सुसाइड नोट में बताई वजह

हेडमास्टर ने सुसाइड नोट में आत्महत्या के लिए चार लोगों को जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सुसाइड नोट में यह भी लिखा है कि नौकरी के नाम पर ठगे गए पैसे को अब तुम दिलाओगे, ऐसा एक व्यक्ति के नाम के साथ लिखा हुआ है। नोट में कुछ बड़े नेताओं के नाम भी लिखे हुए हैं।

पुलिस ने मृतक के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि, मृतक की पत्नी भी टीचर के पद पर है। हेडमास्टर देवेंद्र कुमेटी ने अपने आत्महत्या के कदम को नौकरी लगाने के नाम पर हुए करोड़ों रुपयों के लेनदेन से जुड़ा बताया है। पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है और मृतक के सुसाइड नोट के आधार पर जांच की जा रही है।

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

headmaster committed suicide headmaster committed suicide hanging himself chhattisgarh news update crime news Chhattisgarh News News Chhattisgarh news today cg crime news SUICIDE Chhattisgarh News