छत्तीसगढ़ आते ही हेमा मालिनी बोलीं - अब तो यहां दिखने लगा विकास

चक्रधर समारोह में शामिल हाेने के लिए मथुरा से बीजेपी सांसद और मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी रायगढ़ पहुंच चुकीं हैं। छत्तीसगढ़ आते ही हेमा मालिनी ने बड़ा बयान दिया है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
Hema Malini - Development visible in Chhattisgarh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

चक्रधर समारोह में शामिल हाेने के लिए मथुरा से बीजेपी सांसद और मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी रायगढ़ पहुंच चुकी हैं। छत्तीसगढ़ आते ही हेमा मालिनी ने बड़ा बयान दिया है। हेमा मालिनी समारोह में भरतनाट्यम में नृत्य नाटिका की प्रस्तुति देंगी। इस दौरान हेमा मालिनी ने मीडिया से बातचीत की।

इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी और सीएम विष्णुदेव साय सरकार की प्रसंशा की और कहा छत्तीसगढ़ में विकास दिखने लगा है। इसके साथ ही फिल्मों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही फिल्मों में अश्लीलता परोसी जा रही है।

छत्तीसगढ़ में विकास दिखने लगा - हेमा मालिनी

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार है। मोदी जी भी छत्तीसगढ़ के विकास के लिए पर्याप्त फंड उपलब्ध करा रहे हैं। यही वजह है कि छत्तीसगढ़ में विकास दिखने लगा है। सीएम विष्णु साय भी प्रदेश में अच्छा काम कर रहे हैं। खास तौर पर बस्तर क्षेत्र में आदिवासियों के विकास के लिए अच्छा काम हो रहा है।

उन्होंने कहा कि उनकी शुरुआत नृत्य से हुई। इसी वजह से फिल्मों में भी आना हुआ और अब राजनीति में जाकर लोगों की सेवा कर रही है। मथुरा की सांसद होने के नाते उनकी पहली प्राथमिकता क्षेत्र के विकास की है।

 

रायगढ़ जिले में 39वां चक्रधर समारोह आज से शुरू होने जा रहा है। कार्यक्रम के पहले दिन पद्मश्री हेमा मालिनी परफॉर्मेंस देंगी। इसके बाद अगले दस दिनों तक कई बड़ी विभूतियां प्रस्तुति देंगे। 17 सितंबर तक चलने वाले इस कार्यक्रम में 7 पद्मश्री कलाकार अपनी-अपनी प्रस्तुति देंगे। इसके साथ ही मशहूर कवि कुमार विश्वास भी परफॉर्मेंस देंगे। 

कार्यक्रम के लिए शेड्यूल जारी इस कार्यक्रम में देश-विदेश में मशहूर कलाकार नजर आएंगे। इसके लिए 10 दिनों का पूरा शेड्यूल जारी हो चुका है। चक्रधर समारोह के मंच में गायकी, नृत्य, संगीत और शायरी की कला जानने वाले उम्दा कलाकार अपनी प्रस्तुति देंगे। अगले 10 दिनों तक अलग-अलग लोक विधाओं का जीवंत मंचन यहां देखने को मिलेगा। 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

रायगढ़ में चक्रधर समारोह चक्रधर समारोह Hema Malini in cg Hema Malini in chhattisgarh Hema Malini in raigarh बीजेपी सांसद हेमा मालिनी चक्रधर समारोह 2024