Kabra Gang in CG: 11 साल पहले ट्रेन हाइजैक करने वाले गैंगस्टर का बेटा रायपुर में पकड़ाया, कारोबारी का करने वाला था कत्ल

लॉरेंस विश्नोई और अमन साव गैंग के बाद छत्तीसगढ़ में कबरा गैंग के सक्रीय होने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि कबरा का बेटा एक कारोबारी का क़त्ल करने की साजिश रच रहा था।

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
highjackred gangster son caught in raipur
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Kabra Gang in CG: लॉरेंस विश्नोई और अमन साव गैंग के छत्तीसगढ़ में सक्रीय होने के बाद अब कबरा गैंग भी राज्य में सक्रीय होने की खबर सामने आई है। करीब 11 साल पहले रायपुर के कुम्हारी के पास ट्रेन को हाईजैक करने कर पूरे देश में दहशत फैलाने वाले अपराधी उपेंद्र सिंह उर्फ कबरा का बेटा रायपुर में पकड़ा गया। बताया जा रहा है कि कबरा का चोयटा बेटा पारस सिंह हत्या की वारदात को अंजाम देने वाला था। 



कारोबारियों की जान खतरे में... 

छत्तीसगढ़ के बड़े उद्योगपतियों और कारोबारियों को कई गिरोह लगातार टारगेट कर रहे है। पहले रायपुर के तेलीबांधा में फायरिंग फिर लॉरेंस विश्नोई गैंग  के गुंडों द्वारा धमकी भरी चीट्टी देना और अब कबरा  गैंग द्वारा भी बड़े उद्योगपतियों को निशाना बनाया जा रहा है। कबरा के छोटे बेटे पारस सिंह की रायपुर और भिलाई में बड़ी वारदात करने की प्लानिंग फेल हो गई। वह बिहार से दो कट्टे लेकर रायपुर में सराफा दुकान लूटने और भिलाई के एक कारोबारी की हत्या की प्लानिंग से आया था।



जानकारी के मुताबिक कबरा का पारस सिंह कारोबारी का कत्ल करने का प्लान बना रहा था। लेकिन, अभनपुर के पास 13 जून की शाम 6.30 बजे बाइक में दो लोग आ रहे थे। पीछे से एक कार ने टक्कर मारी। दोनों बाइक से दूर फेंका गए। बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरे घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। जब पुलिस ने जांच पड़ताल की तो युवक के पास से हथियार बरामद किया गया। इसके बाद खुलासे में यह बात सामने आई कि युवक कबरा का बेटा है। यह जानने के बाद पुलिस के भी होश उड़ गए। 

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

Chhattisgarh News News chhattisgarh news in hindi crime news Chhattisgarh news today chhattisgarh crime news cg crime news Chhattisgarh News