अवैध संबंध में रोड़ा बन रहा था पति, महिला ने सुपारी देकर मरवा डाला

छत्तीसगढ़ से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बलौदा बाजार के सिमगा में एक महिला ने अपने ही पति को मरवा डाला। महिला ने अपने पति की हत्या कराने के लिए सुपारी दी थी।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
Husband illicit relationship woman him killed giving betel nut
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बलौदा बाजार के सिमगा में एक महिला ने अपने ही पति को मरवा डाला। महिला ने अपने पति की हत्या कराने के लिए प्रमी को ही सुपारी दी थी। दरअसल, महिला का किसी गैर आदमी के साथ अवैध संबंध चल रहा था। दोंनों के प्रेम संबंध के बीच उनका पति रोड़ा बन रहा था। जिसके चलते महिला ने अपने पति को ही मरवा डाला। पति की हत्या कर महिला और उसके आशिक ने शहर के बाहर उसकी लाश फेंक दी। 

 

गला रेत कर मार डाला

महिला ने अपने प्रेमी (दीपक) को हत्या कराने के लिए 4 लाख रुपए सुपारी दिए थे। जिसके बाद तीन आरोपियों ने सर्जिकल ब्लेड से देवेंद्र का गला रेत दिया। सिमगा से 80 किलोमीटर दूर रायपुर-रायगढ़ हाईवे पर 13 सितंबर को उसकी लाश मिली थी। पूरा मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है। हाथ में बने टैटू से भैंसो गांव के लोगों ने शव की पहचान देवेंद्र बनर्जी (उम्र - 37 साल) के रूप में की। पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

सड‍़क किनारे मिली लाश

बताया  रहा है कि, 13 सितंबर की दोपहर ढेका बाइपास रोड के किनारे एक युवक की लाश मिली। सूचना पर तोरवा पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। धारदार हथियार से युवक का गला रेता गया था। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी। इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया। मामले में पुलिस ने  शव की पहचान के लिए आसपास के जिलों से गुम इंसान की तलाश करने लगी। 

 

हाथ में बने क्रॉस और टैटू से हुई पहचान

पुलिस के छानबीन करने के दो दिन बाद मृतक की पहचान हुई। पुलिस ने जानकारी दी कि, जांजगीर-चाम्पा जिले के पामगढ़ क्षेत्र के भैंसो में रहने वाले कुछ लोगों ने हाथ में टैटू से देवेंद्र की पहचान की। पूछताछ में पता चला कि देवेंद्र का ससुराल ग्राम भैंसो ही है।

पुलिस ने फिर उसके परिजन और पत्नी अंजली (नैना) से पूछताछ की। शुरुआत में वो गोलमोल जवाब देकर गुमराह करती रही। पत्नी अंजली ने पुलिस को बताया कि उसका पति नशे का आदी था। जिसका इलाज रायपुर में चल रहा था। इस वजह से वह कुछ दिनों के लिए अपने मायके चली गई थी। पत्नी के बयान के बाद पुलिस को उसपर शक होने लगा।

 

पति को रास्ते से हटाने करवा दी

दीपक ने पूछताछ में बताया कि देवेंद्र नशे में आए दिन पत्नी से मारपीट करता था, इसलिए अंजलि ने उसे देवेंद्र की हत्या करने को कहा। फिर दीपक ने अपने भाई कमल महिलेश्वर (उम्र - 21 साल) दोस्त अनिल रजक (उम्र - 22 साल) विक्की लहरे उर्फ मक्खी (22) को चार लाख रुपए में देवेंद्र की हत्या की सुपारी दी।

 

तीनों आरोपी सिमगा के रहने वाले

तीनों आरोपी बलौदाबाजार जिले के सिमगा के डिहुपारा वार्ड नंबर 5 के रहने वाले हैं। आरोपियों के मुताबिक अंजली और उसके प्रेमी दीपक महिलेश्वर ने हत्या के बाद चार लाख रुपए देने की बात कही थी जो नहीं दिया गया।

 

 

 

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

Chhattisgarh  Murder Murder Case महिला ने सुपारी देकर पति को मरवा डाला wife killed husband in baloda bajar wife killed husband in simga chhattisgarh murder case cg murder case Wife killed husband wife killed husband for love affair