लव, सेक्स और धोखा ! पत्नी को गैर मर्द के साथ बिस्तर पर देखकर बौखलाया पति, फिर जो हुआ...

Chhattisgarh Love Affair Murder Case : छत्तीसगढ़ से इस वक्त दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक पति ने अपनी पत्नी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
husband shocked see his wife bed with another man
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Chhattisgarh Love Affair Murder Case : छत्तीसगढ़ से इस वक्त दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक पति ने अपनी पत्नी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। गणेश पूजा त्यौहार के अवसर पर खूनी वारदात होने से इलाके में हड़कंप मच गया है। बताय जा रहा है कि पहले पति-पत्नी के बीच कहासुनी हुई। इसके बाद धीरे-धीरे बहसबाजी झगड़े में बदल गया। मामला इतना बढ़ गया कि पति अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटने लगा। 

अवैध संबंध पति से नहीं हुआ बर्दाश्त

मिली जानकारी के मुताबिक, पत्नी का किसी गैर मर्द के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब पति घर से बाहर जाता तो पत्नी छिपकर गैर मर्द से मिलती थी। अचानक एक दिन पति ने आपत्तिजनक हालत में  अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ देख लिया। यह दृश्य देखकर पति गुस्से से बेकाबू हो गया। इसके बाद दोनों के बीच लड़ाई होने लगी। धीरे-धीरे पति-पत्नी की यह लड़ाई पिटाई में बदल गई। गुस्से में आग बबूला होकर पति ने पत्नी को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। 

ये है पूरा मामला

यह पूरा मामला गरियाबंद जिले का है। पति ने पत्नी की हत्या कर दी। पत्नी को गैर मर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर पति भड़क गया जिसके बाद गुस्से में आकर पीट-पीटकर पत्नी की जान ले ली। मामला शोभा थाना इलाके के अड़गड़ी गांव का है। मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को नुवाखाई का त्योहार था।

गांव में लोग त्योहार की खुशियां मनाने में लगे थे। इसी बीच ध्रुवाराम नेताम (उम्र - 41 साल) भी पड़ोस में गया हुआ था। कुछ देर बार जब वह वापस लौटा, तो पत्नी अनीता नेताम (उम्र - 35 साल) को गांव के ही किसी दूसरे शख्स के साथ पकड़ी गई। इसके बाद दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ।

इसी बीच आवेश में आकर उसने अपनी पत्नी की गेंड़ी से पिटाई शुरू कर दी। अनिता के सिर पर गंभीर चोट आई, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। इधर, हत्या के बाद घुरवाराम  गांव से फरार हो गया। लोगों को इसकी सूचना शाम को हुई, जब वे त्योहार मनाकर अपने घरों को लौटे। अगले दिन पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद फरार पति की धरपकड़ की गई।

पति ने डंडा उठाया और कर दी बेदम पिटाई

बताया जा रहा है कि पति बहुत ज्यादा गुस्से में था। उसने पास में रखा एक डंडा उठाया और पत्नी पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। पति के मारपीट से वह नीचे गिरी और फिर वहां से उठ नहीं पाई। विवाद होते ही पत्नी का प्रेमी मौके से भाग निकला। मैनपुर एसडीओपी बाजीलाल सिंह ने बताया कि आरोपी पति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। इस दौरान उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

love affair murder case in chhattisgarh Chhattisgarh love affair murder case CG love affair murder case gariaband love affair murder case gariaband murder case love affair murder case husband killed her wife in gariaband husband killed her wife chhattisgarh murder case love affair murder case in gariaband love affair murder case in cg