Advertisment

नौकरी ढूंढ रहे युवाओं के लिए खुशखबरी, रायपुर में 12 फरवरी को जॉब फेयर

छत्तीसगढ़ में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। राजधानी रायपुर में 12 फरवरी को जॉब फेयर का आयोजन किया जाएगा। इसमें कंपनियां 145 पदों के लिए भर्ती करेंगी।

author-image
Rahul Garhwal
New Update
cg job fair
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

RAIPUR. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में नौकरी ढूंढ रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। राजधानी रायपुर में 12 फरवरी को जॉब फेयर (job fair in raipur) आयोजित किया जाएगा। जॉब फेयर में कंपनियां 145 पर कैंडिडेट्स की भर्ती करेंगी। पुराने पुलिस मुख्यालय परिसर के रोजगार कार्यालय में सुबह 11 से दोपहर 2 बजे तक जॉब फेयर होगा।

Advertisment

जॉब फेयर में ये कंपनियां होंगी शामिल

जॉब फेयर में निजी क्षेत्र के नियोजक रिलायंस निप्पोन लाइफ इंश्योरेंस 25 लाइफ प्लानिंग ऑफिसर के पदों पर भर्ती करेगी। ये भर्ती 30 से 45 साल तक की ग्रेजुएट विवाहित महिला उम्मीदवारों के लिए होगी। 

जय अम्बे इमरजेन्सी प्राइवेट लिमिटेड पायलट के 20 पदों पर भर्ती करेगी। अप्लाई करने के लिए मैकेनिकल मोटर व्हीकल और हेवी मोटर व्हीकल ड्राइव करना अनिवार्य है। 8वीं-10वीं पास की भर्ती की जाएगी।  

Advertisment

टेक्नोटास्क बिजनेस सॉल्यूशन्स रायपुर कस्टमर सपोर्ट के 100 पदों पर भर्ती करेगी।

कितनी मिलेगी सैलरी ?

जॉब फेयर में अलग-अलग पदों के अनुसार चयनित उम्मीदवारों को हर महीने 10 से 20 हजार रुपए सैलरी मिलेगी।

Advertisment

ये डॉक्यूमेंट्स जरूरी

जॉब फेयर में शामिल होने के इच्छुक उम्मीदवार अपना बायोडाटा, आधार कार्ड, शैक्षणिक, तकनीकी योग्यता अनुभव प्रमाण-पत्रों की फोटो कॉपी जरूर लाएं। किसी भी अन्य जानकारी के लिए उम्मीदवार रायपुर के जिला रोजगार कार्यालय में संपर्क कर सकते हैं।

ये खबर भी पढ़िए...

छत्तीसगढ़ में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के लिए जिला समन्वयक नियुक्त

Chhattisgarh Raipur job updates job new job alert Job fair in Raipur CG JOB FAIR 2024
Advertisment
Advertisment