रायपुर के गुढ़ियारी से निकली विशाल कावड़ यात्रा, CM विष्णु देव साय हुए शामिल

छत्तीसगढ़ की राजधानी से आज विशाल कावड़ यात्रा निकली। इस कार्यक्रम में  मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, विधानसभा अध्यक्ष रमन सिंह, विधायक राजेश मूणत और भारतीय जनता पार्टी के नेता कृष्णा कान्हा बाजारी शामिल हुए।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
Kavad Yatra in Gudhiyari Raipur CM Sai attended
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ की राजधानी से आज विशाल कावड़ यात्रा निकली। इस कार्यक्रम में  मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, विधानसभा अध्यक्ष रमन सिंह, विधायक राजेश मूणत और भारतीय जनता पार्टी के नेता कृष्णा कान्हा बाजारी शामिल हुए। इस दौरान सीएम साय और रमन सिंह ने गुढ़ियारी के हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना की। यह कावड़ यात्रा गुढ़ियारी के मारुती मंगलम भवन से निकाली गई।



गुढ़ियारी से निकली विशाल कावड़ यात्रा

बता दें कि, इस कार्यक्रम के लिए पिछले कुछ दिनों से जोरदार तैयारियां चल रही थी। गुढ़ियारी से विशाल कावड़ यात्रा का यह कार्यक्रम भाजपा नेता कृष्णा कान्हा बाजारी व अन्य कार्यकर्ताओं द्वारा नियोजित किया गया है। इस विशाल कावड़ यात्रा में विधानसभा अध्यक्ष रमन सिंह एवं विधायक राजेश मूणत भी साथ में उपस्थित हैं। उन्होंने भगवान भोलेनाथ से प्रदेश वासियों की मनोकामना पूरी होने और सुख समृद्धि की कामना की। मुख्यमंत्री ने सभी को कांवड़ यात्रा की शुभकामनाएं दी।

मारुती मंगलम भवन में कार्यक्रम का आयोजन

विशाल कावड़ यात्रा का यह कार्यक्रम गुढ़ियारी के मारुती मंगलम भवन से निकाली गई है। पिछले कुछ दिनों से यात्रा की तैयारी इसी भवन में की जा रही थी। यह कावड़ यात्रा गुढ़ियारी के मारुती मंगलम भवन से रायपुर के महादेव घाट के हाटकेश्वर महादेव मंदिर के लिए निकली है। यह यात्रा लगभग 6 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। इसके लिए गुढ़ियारी से लेकर महादेव घाट तक के रास्ते में पुलिस जवान व ट्रैफिक पुलिस तैनात है।

बोल बम के नारे से गूंज उठा गुढ़ियारी

गुढ़ियारी से हर साल विशाल कावड़ यात्रा का कार्यक्रम किया जाता है। पिछले साल की तरह इस साल भी गुढ़ियारी से विशाल कावड़ यात्रा निकाली गई। पिछले कुछ महीनों से गुढ़ियारी क्षेत्र भक्ति व पूजा पाठ के कार्यक्रम के लिए प्रसिद्ध हो गया है। अब तक यहां मशहूर जया किशोरी, बागेश्वर बाबा, पंडित प्रदीप मिश्रा व अनिरुद्धाचार्य महाराज आ चुके है।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

यह Video देखें

Chhattisgarh BJP bjp party chhattisgarh BJP Government कावड़ यात्रा CM विष्णु देव साय रायपुर के गुढ़ियारी में निकली विशाल कावड़ यात्रा विशाल कावड़ यात्रा