पत्नी की हत्या कर 3 दिन तक लाश के साथ सोता रहा पति, खुलासे से दहल गया दिल...

एक पति अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर तीन दिनों तक लाश के साथ सोता रहा। इतना ही नहीं आरोपी पति अपने मासूम बच्चों को भी मृत मां के शव के पास ही सुलाता था।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
killing his wife husband slept her corpse 3 days
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले से इस वक्त दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक पति अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर तीन दिनों तक लाश के साथ सोता रहा। इतना ही नहीं आरोपी पति अपने मासूम बच्चों को भी मृत मां के शव के पास ही सुलाता था। बताया जा रहा है कि आरोपी पति शराबी था। वह हर समय शराब के नशे में धुत रहता था। इतना ही नहीं जब उसने अपनी पत्नी का क़त्ल किया वह उसे समय भी शराब के नशे में बेसुध था। 


पत्नी को मारकर लाश के साथ सोता रहा

जानकारी के मुताबिक, कोरंधा थाना अंतर्गत ग्राम भगवानपुर में श्रवण कुमार भुईंहर (उम्र - 26 साल) पत्नी मंगरिता (उम्र - 25 साल) और तीन बच्चों के साथ रहता था। पुलिस के अनुसार 14 सितंबर की रात सभी ने साथ में कर्मा का त्यौहार मनाया। रात को घर आने के बाद श्रवण भुईंहर का पत्नी मंगरिता से विवाद हो गया। विवाद के बाद नशे में धुत श्रवण कुमार भुईंहर ने पत्नी मंगरिता की बेदम पिटाई कर दी और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। 

जब आसपास के लोगों को शक हुआ तो ग्रामीण जबरन आरोपी के घर घुस गए। इस दौरान लोगों ने देखा कि पत्नी मंगरिता मृत अवस्था में पड़ी हुई है। इसके बाद लोगों ने फौरन महिला के परिजनों को इसकी सूचना दी। जब परिजन पहुंचे तो महिला का शव पड़ा मिला। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

चादर से ढंक दिया था शव

पुलिस से मिलाई जानकारी के मुताबिक, पत्नी की मौत के बाद जेल जाने से बचने के लिए श्रवण कुमार भुईंहर ने पत्नी की लाश को बिस्तर पर ही चादर से ढंक दिया और अपने 4 साल, 2 साल और 1 साल के बच्चों के साथ सो गया। आरोपी लगातार तीन दिनों तक पत्नी की लाश के साथ बच्चों को लेकर सोता रहा। इस दौरान मंगरिता बाहर नहीं दिखी और बच्चों की देखभाल भी श्रवण ही कर रहा था तो ग्रामीणों को महिला के गायब होने की शंका हुई।

ग्रामीणों ने 16 सितंबर को महिला के परिजनों को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद 17 सितंबर को महिला के परिजन भगवानपुर पहुंचे और उन्होंने देर शाम कोरंधा पुलिस को मामले की सूचना दी गई। पुलिस द्वारा शव को बरामद कर 18 सितंबर को शव का पोस्टमॉर्टम कराया।

गिरफ्तार हुआ हत्यारा पति

मंगरिता की शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में उसकी गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई। कोरंधा थाना प्रभारी विरासत कुजूर ने बताया कि पुलिस ने आरोपी श्रवण कुमार को बीएनएस की धारा 103 के तहत गिरफ्तार कर लिया है। वह महिला की लाश के साथ ही बच्चों को लेकर सो रहा था। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

murder crime news Murder Case Crime news The sootr chhattisgarh crime news cg crime news cg murder case chhattisgarh murder case husband killed her wife