Lightning Struck : स्कूल में गिरी बिजली, 5 बच्चों समेत 8 की माैत

Lightning Struck In CG Govt School : छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले से इस वक्त बड़ी खबर आई है। जोरदार बारिश के दौरान बिजली गिरने से पांच बच्चों समेत आठ लोगों की मौके पर मौत हो गई।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
lightning struck chhattisgarh 8 people died including 5 children
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Lightning Struck In CG Govt School : छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले से इस वक्त बड़ी खबर आई है। जोरदार बारिश के दौरान बिजली गिरने से पांच बच्चों समेत आठ लोगों की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, सोमनी के पास जोरातराई गांव के स्कूल में बच्चे लंच ब्रेक के दौरान खेल रहे थे। इसी वक्त आकाशीय बिजली गिरी और पांच बच्चे बिजली के चपेट में आ गए। वहीं तीन अन्य लोग भी बिजली के चपेट में आ गए। इस हादसे में सभी की मौके पर मौत हो गई।

 

गरियाबंद में हो रही है धुंआधार बारिश

बता दें कि गरियाबंद जिले में आज सुबह से ही बादल बरस रहे है। प्रदेश में मौसम को लेकर मौसम विभाग ने यलो अलर्ट जारी किया गया है। इन जिलों के एक दो स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है। मौसम विभाग के मुताबिक, अगले 5 दिनों तक प्रदेश में बारिश की गतिविधियां तेज रह सकती हैं।

 

इस दौरान आकाशिय बिजली हुई उस वक्त गांव के सरकारी स्कूल के बच्चे लंच ब्रेक लगने पर मैदान में खेल रहे थे, और वो आकाशीय बिजली के चपेट में आ गए। इससे घटनास्थल पर ही पांच बच्चों की मौत हो गई। कुछ बच्चों के घायल होने की भी खबर है। वहीं तीन अन्य लोगों की भी आकाशिय बिजली के चपेट में आने से मौत हो गई। 

बताया जा रहा है कि अचानक मौसम बदलने और बारिश होने से सभी खंडहर में रुके हुए थे। घटना जोरातराई गांव की है। हादसे के बाद कलेक्टर संजय अग्रवाल, और एसपी व जिला शिक्षाधिकारी के अलावा मेडिकल टीम गांव पहुंची है। घायल बच्चों का उपचार शुरू हो गया है।

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

Lightning struck in CG Lightning struck in chhattisgarh lightning struck lightning struck in gariaband govt school lightning struck in gariaband government school lightning struck chhattisgarh स्कूल में गिरी बिजली आकाशिय बिजली गरियाबंद के सरकारी स्कूल में गिरी आकाशिय बिजली सरकारी स्कूल में गिरी आकाशिय बिजली आकाशीय बिजली गिरने से 8 लोगों की मौत