Mahadev Satta App : अब विदेशी अपराधी भी होंगे गिरफ्तार... अब तक 70 मामले दर्ज

महादेव सट्टा ऐप का मामला सीबीआई को सौंपने के बाद गृहमंत्री विजय शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। बता दें कि इस मामले में कुल 70 अपराध दर्ज है। इन सारे प्रकरणों को सीबीआई को सौंपा गया है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
Mahadev Satta App foreign criminals arrested
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

महादेव सट्टा ऐप मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। महादेव सट्टा ऐप का मामला सीबीआई को सौंपने के बाद गृहमंत्री विजय शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। बता दें कि इस मामले में कुल 70 अपराध दर्ज है। इन सारे प्रकरणों को सीबीआई को सौंपा गया है।

महादेव सट्टा ऐप में अब तक क्या हुआ...

2000 करोड़ रुपए के इस घोटाले अब तक ईडी ने कई लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं बड़े व्यापारियों, नेताओं और अधिकारियों के खिलाफ अपराध दर्ज है। इसमें कांग्रेस के पूर्व मंत्री समेत कई दिग्गज नेता शामिल है। बता दें कि इस मामले में कई बार पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का नाम भी उठा है। वहीं इस मामले में ईडी ने फिल्मी सितारों के घर भी समन भेजा है।

भूपेश बघेल ने लिया प्रोटेक्शन मनी?

मामले में ईडी का आरोप है कि चंद्राकर और उप्पल ने पूर्व मुख्यमंत्री को 508 करोड़ रुपये की रिश्वत दी थी। दोनों आरोपी वर्तमान में यूएई में हिरासत में हैं और विदेश मंत्रालय (एमईए) के माध्यम से उनके प्रत्यर्पण के अनुरोध पहले ही भेजे जा चुके हैं। इस मामले में ईडी ने 11 आरोपियों को पिछले साल गिरफ्तार भी किया था। 

 

क्या है महादेव सट्टा ऐप ?

महादेव सट्टा ऐप सट्टे के लिए बनाया गया है। इस पर यूजर पोकर, कार्ड गेम, चांस गेम नाम के लाइव गेम खेलते हैं। ऐप के जरिए क्रिकेट, बैडमिंटन, टेनिस, फुटबॉल और चुनाव जैसे खेलों में भी अवैध सट्टा लगाया जाता है। अवैध सट्टे के नेटवर्क के जरिए ऐप का जाल तेजी से फैला. सबसे ज्यादा खाते छत्तीसगढ़ में खोले गए।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश-दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

Mahadev Satta App महादेव सट्टा ऐप केस Chhattisgarh Mahadev Satta App छत्तीसगढ़ गृहमंत्री विजय शर्मा Chhattisgarh Mahadev Satta App case महादेव सट्टा ऐप Action against Mahadev Satta app गृहमंत्री विजय शर्मा