Mahadev Satta App Scam: भिलाई में ACB की ताबड़तोड़ छापेमारी... 2 को किया गिरफ्तार, जारी है कार्रवाई

छत्तीसगढ़ के भिलाई में ACB और EOW ने बड़ी कार्रवाई की है। महादेव सट्टा एप घोटाला मामले में प्रदेश भर में 16 टीमों के माध्यम से छापेमार कार्रवाई कर रही है।

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
Mahadev Satta App Scam ACB raid in bhilai 2 people arrested
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Mahadev Satta App Scam: महादेव सट्टा एप घोटाला मामले में ACB (भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो) और EOW (आर्थिक अपराध शाखा) ने ताबड़तोड़ छापेमारी की है। इसके लिए प्रदेश भर में 16 टीमों के माध्यम से छापेमार कार्रवाई कर रही है। कार्रवाई में दुर्ग में चार स्थानों पर छापामार कार्रवाई करते हुए एसीबी ने न्यू खुर्सीपार के बंगाली मोहल्ला निवासी विश्वजीत राय और अतुल को हिरासत में लिया है।

1500 करोड़ रुपए का हुआ था घोटाला

महादेव सट्टा ऐप घोटाले में ACB और EOW लगातार कार्रवाई कर रही है। घोटाले की इस कार्रवाई में ACB और EOW की टीम ने देशभर के अलग-अलग राज्य से आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस घोटाले का कनेक्शन मशहूर कलाकरों एवं बड़े कारोबारियों से भी है। मामले में अबतक छत्तीसगढ़ समेत अन्य राज्य आंध्र प्रदेश, उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र समेत कई राज्यों से लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

वेब स्टोरीज की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Chhattisgarh News News cg news in hindi chhattisgarh news in hindi chhattisgarh news update cg news update Chhattisgarh news today CG News Chhattisgarh News