तिरंगा झंडा लेकर युवक ने की आत्महत्या की कोशिश, 30 फीट ऊपर PWD पर चढ़ गया फिर... जानिए पूरा मामला

युवक ने हाथ में तिरंगा झंडा लेकर आत्महत्या करने की कोशिश की। युवक गले में रस्सी लटककर लोक निर्माण विभाग के 30 फीट ऊंचे साइन बोर्ड पर चढ़ गया।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
man attempted suicide carrying tricolor flag
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ के पेंड्रा इलाके से इस वक्त हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। युवक ने हाथ में तिरंगा झंडा लेकर आत्महत्या करने की कोशिश की। युवक गले में रस्सी लटककर लोक निर्माण विभाग के 30 फीट ऊंचे साइन बोर्ड पर चढ़ गया।

स्वतंत्रता दिवस के दिन सारबहरा ग्राम पंचायत का निवासी,जय पनिका ने तिरंगा झंडा लेकर और गले में रस्सी लटका कर लोक निर्माण विभाग के 30 फीट ऊंचे साइन बोर्ड पर चढ़कर, आत्महत्या की कोशिश की। जमीन विवाद और घर की जर्जर हालत से परेशान अजय ने यह कदम उठाया।



कसम खिलाकर की न्याय की मांग

घटना की सूचना मिलने के बाद प्रशासनिक अधिकारियों और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। अजय ने अधिकारियों से तिरंगे की कसम खाकर न्याय दिलाने की मांग की। जिस पर तहसीलदार सुनील ध्रुव ने तिरंगे की कसम खाकर उसे जल्द न्याय दिलाने का आश्वासन दिया, जिसके बाद अजय बोर्ड से नीचे उतरा। गौरेला थाना प्रभारी शनिप रात्रे ने बताया कि,अजय का जमीन विवाद न्यायालय में लंबित है और जल्द ही इस पर कार्रवाई की जाएगी।

Chhattisgarh News News chhattisgarh news in hindi crime news chhattisgarh crime news crime news today cg crime news Chhattisgarh News