BJP की इस खूबसूरत मेयर को देख कांग्रेस पार्षद बोले- लाल हो रहे हैं गाल , FIR दर्ज

BJP में शामिल हुईं मेयर से बोले कांग्रेस पार्षद -गालों की चमक बढ़ गई है, साड़ी भी मस्त पहनी है। मेयर का कहना है कि कांग्रेस पार्षद की ओर से बार-बार किए जा रहे इस तरह के कमेंट से उनको मानसिक प्रताड़ना हो रही है।

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
Mayor of Chhattisgarh Jagdalpur Municipal Corporation Safira Sahu the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर. छत्तीसगढ़ के जगदलपुर नगर निगम की मेयर सफीरा साहू ने कांग्रेस पार्षद राजेश राय के खिलाफ सिटी कोतवाली में FIR दर्ज कराई है। लिखित शिकायत में मेयर ने आरोप लगाया है कि राजेश ने उन पर अभद्र कमेंट किया है।  उन्होंने कमेंट करते हुए मेयर से कहा कि मस्त साड़ी पहनी हो, गालों की चमक बढ़ गई है। उनके इस कमेंट से मेयर सफीरा मानसिक रूप से प्रताड़ित हुई हैं। 

मेयर पर दो बार किए अभद्र कमेंट

मेयर ने बताया कि बुधवार 11 सितंबर को जब नगर निगम से बाहर निकलीं और पार्षद सूर्यापानी को फल दिया तो कांग्रेस पार्षद राजेश राय ने उन्हें देखा। उन्होंने मेयर सफीरा साहू पर कमेंट किया कि इसलिए गालों की चमक बढ़ रही है। इसके अलावा शुक्रवार 13 सितंबर को नगर निगम में सामान्य सभा की बैठक आयोजित की गई थी। इस दौरान भी कांग्रेस पार्षद राजेश राय ने एक बार फिर कमेंट करते हुए कहा कि मस्त साड़ी पहनी हो।

मेयर का कहना है कि इस तरह दो बार उन पर अभद्र टिप्पणियां की गई हैं। पार्षद राय की बार-बार की गई टिप्पणी की वजह से वे मानसिक रूप से प्रताड़ित हुई हैं। उनका कहना है कि वे मेयर के साथ ही एक महिला भी हैं। 

कांग्रेस छोड़ कर BJP में शामिल हुईं हैं सफीरा

कुछ महीने पहले तक सफीरा साहू कांग्रेस पार्टी में थीं। जिला अध्यक्ष और संगठन के साथ इनकी कुछ अनबन हुई थी। इसके बाद इन्होंने कांग्रेस छोड़ दी और सीएम विष्णुदेव साय के सामने इन्होंने BJP की सदस्यता ले ली।

Jagdalpur Mayor Safira Sahu जगदलपुर मेयर सफीरा साहू मेयर सफीरा साहू mayor Safira Sahu cg news hindi CG News