मम्मी-पापा की डाट से बचने नाबालिग ने एसिड अटैक की रची झूठी कहानी, जानिए पूरा मामला

छत्तीसगढ़ के रायपुर में बच्चें पर एसिड अटैक की खबर झूठी निकली है। बच्चें ने मां बाप की डर से बचने के लिए छोटे भाई के साथ मिलकर झूठी कहानी रची थी।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
Minor fabricated false story acid attack
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ के रायपुर में बच्चें पर एसिड अटैक की खबर झूठी निकली है। बच्चें ने मां बाप की डर से बचने के लिए छोटे भाई के साथ मिलकर झूठी कहानी रची थी। घायल बच्चें के छोटे भाई ने पूछताछ में मामले की असली कहानी बताई। पुलिस के कई बार सवाल करने के बाद छोटे भाई ने हकीकत का खुलासा किया।

गैस चूल्हा में जले बच्चे

दरअसल, शनिवार को बच्चा अपने छोटे भाई के साथ घर में था। माता-पिता की गौर मौजूदगी में उसने गैस चूल्हा जलाया और खुद जल गया जिससे में उसका चेहरा बूरी तरह झुलस गया था। मम्मी पापा के डाट से बचने के लिए झुलसा बड़े भाई कल्प देवांगन ने अपने छोटे भाई नवनीत देवांगन को विश्वास में लेकर कैमिकल अटैंच की कहानी बनाई। देर रात माता-पिता के पूछने पुलिस की जांच में छोटे भाई ने सच्चाई बताई। पुलिस के अधिकारियों ने मामले की पुष्टि की है।

 

ये है मामला

डीडी नगर थाना क्षेत्र में शनिवार को 12 साल के बच्चे पर दो बाईक सवार बदमाशो ने कैमिकल पाउडर फेंक दिया। इससे उसकी आंखों और उसके आसपास का चेहरा बुरी तरह झुलस गया। बच्चे को गंभीर हालत में एम्स में भर्ती किया गया है।

दोनों भाई साइकिल से एजुकेशनल एकेडमी स्कूल के पास सत्यम विहार पहुंचे थे। तभी चंगोराभाठा की तरफ से आ रहे बाइक सवार दो युवकों ने भूरे और गुलाबी रंग का केमिकल पाउडर फेंक दिया। इसके बाद दोनों युवक भाग गए। इसके बाद कल्प देवांगन नें अपनी मां पूर्णिमा को घटना की जानकारी दी थी जिसके बाद पूर्णिमा ने पति टिकम को फोन कर घर बुलाया और मामला डीडी नगर थाने पहुंचा।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

Chhattisgarh News News chhattisgarh news in hindi raipur news in hindi Raipur News CG News Chhattisgarh News