छत्तीसगढ़ प्रवास पर आज आएंगे MLA टी. राजा सिंह, कांवर यात्रा में होंगे शामिल

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में आज भव्य कांवर यात्रा और धर्मसभा कार्यक्रम होने जा रहा है। इस कार्यक्रम में गोशमहल विधानसभा क्षेत्र के विधायक टी. राजा सिंह और मंत्री लक्ष्मी रजवाड़े शामिल होंगे।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
MLA T. Raja Singh will come on Chhattisgarh tour today
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में आज भव्य कांवर यात्रा और धर्मसभा कार्यक्रम होने जा रहा है। इस कार्यक्रम में तेलंगाना राज्य के गोशमहल विधानसभा क्षेत्र के विधायक टी. राजा सिंह और मंत्री लक्ष्मी रजवाड़े शामिल होंगे। महिला एवं बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े के साथ रायपुर से हेलीकॉप्टर के जरिए बिश्रामपुर पहुंचेंगे। सूत्रों के मुताबिक, विधायक टी. राजा सिंह बिश्रामपुर में चार घंटे के लिए रुकेंगे।



भाजपा नेता कान्हा बाजारी से मिलेंगे टी. राजा सिंह

कांवर यात्रा और धर्मसभा कार्यक्रम में शामिल होने के बाद भाजपा के कट्टर हिंदुत्ववादी नेता टी. राजा सिंह रायपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। इस दौरान वे भाजपा नेता कृष्णा कान्हा बाजारी से मुलाकात करने उनके घर जाएंगे। बता दें कि टी. राजा सिंह के कान्हा बाजारी से पारिवारिक संबंध है। इससे पहले जनवरी माह में अनिरुद्धाचार्य महाराज की भागवत कथा में टी. राजा सिंह रायपुर आए थे। इसी कथा में टी. राजा सिंह ने भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने की सौगंध लेकर अपने परिवार का त्याग करने का बयान दिया था। टी. राजा सिंह ने कहा था कि - जब तक भारत हिन्दू राष्ट्र नहीं बन जाता मैं अपने परिवार का त्याग करता हूं। 



जय श्री राम के नारे से गूंज उठा था गुढ़ियारी

टी. राजा सिंह के इस बयान से कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों में जोश भर आया था। टी. राजा को सुनकर सभी लोग जोरों-शोरों से जय श्री राम के नारे लगा रहे थे। कट्टर हिंदुत्ववादी नेता टी. राजा अपने भाषण और बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते है। टी. राजा का मकसद एक ही है - भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाना। इसके लिए टी. राजा हिंदुओं और खासकर गोरक्षा के लिए विशेष काम करते है।

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ के खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश के खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश-दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

Chhattisgarh News News cg news in hindi chhattisgarh news in hindi chhattisgarh news update MLA T. Raja Singh in Chhattisgarh MLA T. Raja Singh in CG MLA T. Raja Singh cg news hindi cg news update CG News Chhattisgarh news today Chhattisgarh News