CM साय के जनदर्शन में 2 हजार से ज्यादा लोग हुए शामिल... सरकारी कामों की कर रहे शिकायत

CM Sai's jandarshan : मुख्यमंत्री निवास में आज जनदर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इस दौरान करीब 2 हजार से ज्यादा लोग जनदर्शन के कार्यक्रम में पहुंचे।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
More than 2 thousand people participated in CM Sai's jandarshan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

CM Sai's jandarshan : मुख्यमंत्री निवास में आज जनदर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इस दौरान करीब 2 हजार से ज्यादा लोग जनदर्शन के कार्यक्रम में पहुंचे। इनमें से कई लोग सरकारी कामों की शिकायत लेकर मुख्यमंत्री से मुलाक़ात कर रहे हैं। सरकारी काम के रुकावट, अड़चन और दफ्तर से जुड़े परेशानियों को लेकर लोग सीएम साय से शिकायत कर रहे हैं। पटवारी दफ्तर, पंचायत स्तर के काम, फसल से जुड़े मामले, जमीन पर अवैध कब्जे की शिकायतें और आर्थिक मदद की मांग लेकर ये लोग पहुंचे हैं।

एक-एककर मुलाकात कर रहे सीएम साय

सीएम साय एक-एककर सभी से मुलाकात कर रहे हैं। जशपुर से आई दृष्टिबाधित युवती रूपवर्षा ने पढ़ने में आ रही दिक्कत के लिए ऑर्बिट रीडर यन्त्र के लिए मुख्यमंत्री से गुहार की है। मुख्यमंत्री ने सहायता का आश्वासन दिया। इससे पहले मुख्यमंत्री ने दिव्यांगजनों की समस्याएं सुनी।

मुख्यमंत्री ने केरपे बीजापुर जिले निवासी राजूराम वाचम (उम्र - 21 वर्ष) लीलाशंकर साहू (उम्र - 37 वर्ष) निवासी भेंडरवानी धमतरी जिले को बैटरी व्हीकल, मोहम्मद रसीद कुरैशी (उम्र - 69 वर्ष) निवासी रायपुर को व्हीलचेयर, इंद्रसेन गोस्वामी (उम्र - 27 वर्ष) निवासी बेलसर बलरामपुर जिले को एल-बो क्रेच और विवेक शर्मा (उम्र - 37 वर्ष) निवासी भनपुरी रायपुर को वॉकर दिया।

जनदर्शन में उषा को मिले लाखों रुपए

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने दिव्यांग कलाकार विवेक भोंसले की मदद की। विवेक ने म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट के लिए सरकार से मदद मांगी। 15 हजार रुपये की सहायता राशि सीएम ने जारी की। राजधानी रायपुर के राजा तालाब निवासी विवेक 8 वर्ष की उम्र से ही ढोलक बजाने में माहिर हैं। वहीं, ओरल कैंसर से पीड़ित रायपुर के आमापारा निवासी उषा ठाकुर ने पिछले जनदर्शन में मुख्यमंत्री से इलाज के लिए आर्थिक सहायता की गुहार की थी। आज प्रदेश के मुखिया ने जनदर्शन में उषा को एक लाख रुपए की आर्थिक सहायता राशि का चेक प्रदान किया।

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

chhattisgarh cm vishnu deo sai vishnu deo sai news vishnu deo sai vishnu deo sai news decisions CM Vishnu Deo Sai jandarshan program in cm house CM Sai's jandarshan