MP के प्रेमी ने छत्तीसगढ़ में की आत्महत्या, गर्लफ्रेंड ने धोखा दिया तो लगा ली फांसी... सुसाइड नोट में लिखी ऐसी बातें

मध्य प्रदेश के रहने वाले युवक ने छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। युवक ने प्रेमिका से धोखा मिलने पर ऐसा खौफनाक कदम उठाया है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
MP's lover commits suicide in Chhattisgarh in korba
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

MP's lover commits suicide in Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ से इस वक्त दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। मध्य प्रदेश के रहने वाले युवक ने छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि, युवक ने प्रेमिका से धोखा मिलने पर ऐसा खौफनाक कदम उठाया है। वहीं युवक के परिजनों का कहना है कि लड़की और उसके परिवार ने उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाया है। 

दोनों ने चोरी चुपके से की थी शादी

मिली जानकारी के मुताबिक, मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले के पुष्पराजगढ़ स्थित मौहारी गांव का रहने वाला शिवम जायसवाल (उम्र - 27 साल) परसदा गांव में अपने मामा के घर में रह रहा था। युवक को गांव की ही एक लड़की से प्यार हो गया था। लड़का-लड़की दोनों रिलेशनशिप में भी थे। पिछले डेढ साल से दोनों रिलेशनशिप में थे। शिवम ने अपने परिजन से शादी करने की बात भी कही थी। लेकिन उन्होंने अभी घर में बड़े भाई-बहन होने का हवाला दिया। बाद में शादी करने की बात कही। दोनों ने चोरी चुपके शादी भी कर ली थी। युवक ने प्रमिका के मांग में सिदूंर भी भरा था।

 

फंदा बनाया और दोस्तों को भेजा फोटो

बताया जा रहा है कि, 5 सितंबर 2024 को उसने दोस्तों के साथ रस्सी खरीदी। घर आकर फांसी का फंदा बनाया और दोस्तों को फोटो भेजा था। तब उसका एक दोस्त घर आया और समझाइश देकर साथ में सो गया। इसी दौरान रात में उसने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। जब साथ में रुके दोस्त ने यह नजारा देखा, तो वहां भाग खड़ा हुआ। इसमें दोस्तों की भूमिका भी संदिग्ध है।

मामले में परिजनों का आरोप है कि, लड़की और परिवार ने शिवम को आत्महत्या के लिए उकसाया। यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है। उन्होंने मानसिक रूप से प्रताड़ित कर मजबूर किया, इसलिए उसने फांसी लगाई है। पुलिस को उसके फोन की भी जांच करने की जरूरत है। परिजनों ने कहा कि, हम जल्द उनके खिलाफ FIR दर्ज कराएंगे। उन्हें गिरफ्तार कर कार्रवाई करने की मांग करेंगे।

सुसाइड नोट में लिखी ऐसी बातें

शिवम ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें खुद की मर्जी से खुदकुशी करने की बात लिखी है। लेकिन परिजनों ने आशंका जताई है कि किसी के दबाव में आकर उसने सुसाइड नोट लिखा है। वो काफी होनहार लड़का था, बिना किसी दबाव के ऐसा कर ही नहीं सकता है।

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

crime news SUICIDE chhattisgarh crime news cg crime news Chhattisgarh suicide case cg suicide case MP के प्रेमी ने छत्तीसगढ़ में की आत्महत्या MP's lover commits suicide in Chhattisgarh