नक्सलियों ने शिक्षक को मार डाला, जमकर पिटाई के बाद रस्सी से गला घोंटा फिर... फेंक दी लाश

Naxal Killed Teacher in Sukma : छत्तीसगढ़ से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बस्तर में नक्सलियों ने एक बार फिर खूनी खेला है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
naxal killed teacher in sukma chhattisgarh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Naxal Killed Teacher : छत्तीसगढ़ से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बस्तर में नक्सलियों ने एक बार फिर खूनी खेला है। कुछ दिनों पहले ही दो ग्रामीणों का क़त्ल करने के बाद अब नक्सली ने एक और क़त्ल की वारदात को अंजाम दिया है। नक्सलियों ने एक शिक्षक को जान से मार डाला। इस वारदात से इलाके में दहशत का माहौल बन गया है। लोगों में अपना डर फैलाने नक्सलियों ने जनअदालत लगाकर शिक्षक को मार डाला। नक्सलियों ने गला घोंटकर शिक्षक की हत्या कर दी।

कुछ दिनों पहले दो ग्रामीणों का किया था कत्ल

बता दें कि नक्सलियों ने कुछ दिनों पहले ही दो ग्रामीणों को जान से मार दिया था। नक्सलियों ने तीन लोगों को अगवा किया था, इनमें एक नाबालिग छात्र भी शामिल था। हालांकि नक्सलियों ने छात्र को तीन दिन बाद रिहा कर दिया था। लेकिन अन्य दो ग्रामीणों को नक्सलियों ने मौत के घाट उतार दिया। नक्सलियों के इस खूनी वारदात से इलाके में डर का माहौल बन गया है। 

घिनौनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे नक्सली 

नक्सली अपनी घिनौनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। आए दिन ग्रामीणों को अपना निशाना बनकर उनकी जान ले रहे हैं। शिक्षक के क़त्ल का पूरा मामला सुकमा जिले के जगरगुंडा थाना क्षेत्र का है। नक्सलियों ने शिक्षादूत को अगवा कर लाठी-डंडों से पिटाई की। उसके बाद रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी। इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है।

नक्सलियों ने शिक्षक दूधी अर्जुन पिता दूधी मंगड़ू निवासी गोंडपल्ली की हत्या कर दी है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। सुकमा पुलिस के अनुसार, इस हत्या में शामिल नक्सलियों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। घटना के संबंध में जगरगुंडा थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

Naxal Terror नक्सलियों ने शिक्षक को मार डाला Naxal Killed Teacher Naxal Killed Teacher in Sukma bastar naxal terror cg naxal terror CG Naxal News bastar naxal news basatr naxal terror chhattisgarh naxal terror Naxal