नक्सलियों ने खेला खूनी खेल... पुलिसकर्मी के भाई को उतारा मौत के घाट, सनसनी

छत्तीसगढ़ से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। नक्सलियों ने पुलिसकर्मी के भाई को मार डाला। बता दें कि, यह पांचवें दिन में तीसरा कत्ल है। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
naxals killed Policeman's brother
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। नक्सलियों ने पुलिसकर्मी के भाई को मार डाला। बता दें कि, यह पांचवें दिन में तीसरा कत्ल है। इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। एक के बाद एक कत्ल हाेने से लोग घर से बाहर कदम रखने में डर रहे है। 

पुलिसकर्मी के भाई को मार डाला

इस वारदात से पहले नक्सलियों ने दो लोंगो को मुखबिरी के शक में मार डाला। मृतक युवक का भाई नाम सुदरू कारम उम्र - 27 दंतेवाड़ा में प्रधान आरक्षक के पद पर कार्यरत है। नक्सलियों ने कारम को पहले अगवा किया फिर हत्या करके उसकी लाश फेंक दी। यह पूरा मामला मिरतूर थाना क्षेत्र के तिमेनार गांव का है। 

दहशत में लोग

मिली जानकारी के मुताबिक सुदरू कारम खेती किसानी का काम कर रहा था, तभी कुछ नक्सली वहां पहुंचे। नक्सलियों ने कारम को वहां से  उठाकर ले गए और मारकर फेंक दिया। वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। जवानों की कार्रवाई से बौखलाए नक्सली लगातार गांववालों को निशाना बना रहे है। नक्सली एक-एक करके गांव के लोगों की हत्या कर रहे है।

गंगालूर में की पहली हत्या

नक्सलियों ने बीजापुर जिले के गंगालूर थाना क्षेत्र में पहली हत्या की थी। 22 अगस्त को नक्सलियों ने जमीनदार लांचा पुनेम को मौत घाट उतार दिया। नक्सलियों ने लांचा पुनेम पर मुखबिरी का आरोप लगाया था। जन अदालत लगाकर मौत की सजा दी थी। इसके बाद नक्सलियों ने शव को गांव के पास फेंक दिया था।



तीन दिन बाद दूसरी हत्या

नक्सलियों ने बीजापुर जिले के भैरमगढ़ थाना क्षेत्र में दूसरी हत्या की थी। 26 अगस्त को नक्सलियों ने एक युवक को जनअदालत लगाकर मौत की सजा दी थी। हत्या के बाद लाश को फेंक दिए। युवक पर पुलिस के लिए मुखबिरी करने का आरोप लगाया था।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां यहां क्लिक करें

Naxal Terror Chhattisgarh Naxal News bastar naxal terror CG Naxal News Chhattisgarh Naxal Chhattisgarh Naxalite news ​​​​​​​Chhattisgarh Naxal attack