प्रधानमंत्री मोदी कल आएंगे रायपुर, पहली बार रायपुर में रात रुकेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल यानी 23 अप्रैल को दो दिन के लिए छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। इस दौरान में वे तीन लोकसभा क्षेत्रों में जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री रहते यह 10 साल में पहली बार है कि वे रायपुर रात रुकेंगे।

Advertisment
author-image
CHAKRESH
एडिट
New Update
pm modi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल यानी 23 अप्रैल को दो दिन के लिए छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। इस दौरान में वे तीन लोकसभा क्षेत्रों में जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री रहते यह 10 साल में पहली बार है कि वे रायपुर रात रुकेंगे। इसको लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं। उनका रात्रि निवास राजभवन में होगा। सुरक्षा की दृष्टि से राजभवन के चारों तरफ के रास्ते 23 अप्रैल काे बंद रहेंगे। 

जांजगीर-चांपा और धमतरी में सभा

मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी दोपहर में रायगढ़ आएंगे। वहां से जांजगीर-चांपा में जनसभा को संबोधित करेंंगे। इसके बाद वे धमतरी में जनता के बीच अपनी बात रखेंगे। उसी शाम करीब 7 बजे राजभवन पहुंचेंगे। पीएम अगले दिन सुबह अंबिकापुर के लिए रवाना हो जाएंगे। वहां भी जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के आगमन को लेकर राजभवन में दिनभर बैठकों का दौर चलता रहा। पुलिस प्रशासन ने भी मॉक ड्रिल की। वहीं, पीएमओ के अधिकारी भी रायपुर पहुंच चुके हैं।

आज आएंगे अमित शाह और नड्डा

22 अप्रैल यानी सोमवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की कांकेर में करीब 10.30 बजे चुनावी सभा होगी। वहीं, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा लोरमी, भिलाई और रायपुर के चंदखुरी में सभा को संबोधित करेंगे। अमित शाह के दौरे को देखते हुए रविवार को प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने कांकेर के नरहरदेव हाई स्कूल मैदान में सभा स्थल का जायजा लिया। इस दौरान कैबिनेट मंत्री केदार कश्यप और विधायक आशा राम समेत अधिकारी मौजूद रहे।

 

प्रधानमंत्री मोदी