Breaking : हादसा या सुसाइड? हॉस्पिटल के 5वें मंजिले से नीचे गिरा मरीज... मौत

राजधानी रायपुर के एक अस्पताल में मरीज पांचवें मंजिल से निचे गिर गया। इस घटना में मरीज की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
patient fell from 5th floor hospital in raipur
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ से इस वक्त दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। राजधानी रायपुर के एक अस्पताल में मरीज पांचवें मंजिल से निचे गिर गया। इस घटना में मरीज की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया है। यह पूरा मामला रायपुर के मेडलाइफ हॉस्पिटल का है, जहां मरीज की मौत अस्पताल के पांचवे मंजिले से गिरने से हुई है।



पांचवे मंजिले से कैसे गिर गया मरीज

तेलीबांधा स्थित मेडलाइफ हॉस्पिटल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब अचानक एक मरीज पांचवे मंजिले से गिर गया। यह घटना आत्महत्या या हादसा का मामला है इसका खुलासा अब तक नहीं हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक मरीज की पहचान राम बिसवाल (उम्र 60 साल) की गई है। मरीज उड़ीसा निवासी था।



उड़ीसा से इलाज करवाने रायपुर आया था मरीज

बताया जा रहा है कि मरीज मानसिक रूप से बीमार था। जिसका इलाज कराने के लिए परिजन उसे उड़ीसा से रायपुर के मेडलाइफ हॉस्पिटल लेकर आए थे। मानसिक बिमारी के चलते मरीज को अस्पताल में भर्ती किया गया था। लेकिन, अचानक पांचवें मंजिल से गिरने के कारण मरीज की मौके पर ही मौत हो गई। 

इस घटना के बाद हॉस्पिटल प्रबंधक और आसपास के लोगों ने फ़ौरन पुलिस को घटना की सूचना दी। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर घटनास्थल पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने मृतक मरीज का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मामले में पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं हादसे से मृतक मरीज के परिजन सदमें में है।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश-दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

chhattisgarh breaking news breaking news रायपुर मेडलाइफ हॉस्पिटल मेडलाइफ हॉस्पिटल raipur breaking news big breaking news latest breaking news