AIIMS अस्पताल में फंदे पर लटक गया मरीज, कैंपस में मचा हड़कंप

Raipur AIIMS Hospital : टाटीबंध स्थित एम्स कैम्पस की चारदीवारी के पास झाड़ियों के पीछे एक अधेड़ मरीज की लाश फांसी के फंदे पर झूलते हुए मिली।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
patient hanged himself in AIIMS hospital in raipur
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Raipur AIIMS Hospital : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में स्थित एम्स अस्पताल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब टाटीबंध स्थित एम्स कैम्पस की चारदीवारी के पास झाड़ियों के पीछे एक अधेड़ मरीज की लाश फांसी के फंदे पर झूलते हुए मिली। रीवा मप्र निवासी महेन्द्र कुमार उपाध्याय नामक यह मरीज 3 दिनों पहले एम्स के ही आपात चिकित्सा कक्ष से इलाज के दौरान गायब हुआ था। 

पुलिस ने जानकारी दी कि दिमाग में किसी तकलीफ के कारण मरीज को उनके दो बेटे यहां इलाज के लिए लेकर आए थे। लेकिन मरीज अचानक लापता हो गया। इसके बाद नौ सितंबर को थाने में मरीज की गुमसुदगी का रिपोर्ट दर्ज कराया गया। मामला दर्ज होने के बाद सुबह पुलिस के निर्देश पर एम्स के सिक्योरिटी वालों ने कैम्पस में ही सुनसान जगहों पर तलाशी ली गई। 

फांसी लगाकर लटक गया मरीज

इसके बाद जनरेटर लगाने वाले चारदीवारी के पास टिन की झोपड़ी में मरीज की लाश फांसी पर लटकी मिली। बता दें कि शेड के पीछे और आसपास झाड़ियां होने के कारण यह झोपड़ी दूर से नजर नहीं आती है। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे की जांच की थी, जिसके बाद मरीज झोपड़ी में जाता हुआ दिखाई दिया। पुलिस द्वारा 5-6 सितंबर की दरम्यानी रात को 12 घंटे के रिकॉर्ड चेक किए गए।  मरीज अस्पताल कैम्पस से निकलते नहीं दिखा। इसी आधार पर एम्स के कैम्पस के भीतर ही जांच करवाई गई। इस दौरान झोपड़ी में मरीज का शव मिला।

इससे पहले तेलीबांधा में मरीज ने किया था सुसाइड

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही तेलीबांधा में स्थित अस्पताल से ऐसा ही मामला सामने आया था। अस्पताल में भर्ती मरीज ने चौथे मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। मरीज मानसिक तौर पर बीमार था। मरीज के परिजन उसे ओड़िसा से इलाज के लिए रायपुर लेकर आए थे। यहां मरीज को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन, अचानक मरीज ने चौथे मंजिले से छलांग लागकर अपनी जान दे दी। मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

Suicide Case अस्पताल में मरीज ने लगाई फांसी Raipur AIIMS hospital AIIMS अस्पताल में मरीज ने किया सुसाइड AIIMS Hospital cg suicide case raipur suicide Chhattisgarh suicide case