हैवानियत की हदें पार... गर्भवती गाय को पत्थर-डंडे से पीटकर मार डाला, इस बात से था नाराज

बिलासपुर में युवक ने गर्भवती गाय की बेरहमी से जान ले ली। युवक ने गाय पर लाठी,डंडे और पत्थर से कई बार हमला किया। जिससे गर्भवती गाय की तड़पकर मौत हो गई।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
Pregnant cow beaten to death stone stick
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है। बिलासपुर में युवक ने गर्भवती गाय की बेरहमी से जान ले ली। युवक ने गाय पर लाठी,डंडे और पत्थर से कई बार हमला किया। जिससे गर्भवती गाय की तड़पकर मौत हो गई। गाय बार-बार आरोपी के बाड़ी में घुस जाती थी। इस बात पर युवक  को इतना गुस्सा आया की उसने बेजुबान की बेहरमी से जान ले ली। 

गौसेवकों ने किया थाना घेरवा

युवक की इस घिनौनी हरकत के बाद इलाके के गौसेवक आक्रोशित हो गए। बेजुबान जानवर को नाय दिलाने सभी गौरक्षक इक्कठा हुए और थाने का घेराव। किया। गौसेवकों के थाना घेराव के बाद पुलिस भी हरकत में आई और युवक को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू की। इस वारदात की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। जिसमें साफ़-साफ़ दिखाई दे रहा है कि कैसे युवक ने छोटी सी बात पर बेजुबान जानवर को तड़पाकर मार डाला। 


ये है पूरा मामला

यह पूरा मामला सिरगिट्टी क्षेत्र के महिमा नगर का है। बताया जा रहा है वहां रहने वाले श्याम दास मानिकपुरी ने एक गर्भवती गाय पर क्रूरता से हमला कर दिया। जिससे उसकी तड़प-तड़प कर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गाय प्रतिदिन आरोपी के घर के पास आकर बैठती थी। बारिश होने पर उसके बाड़ी में घुस जाती थी। इससे श्यामदास नाराज था। 

बुधवार की देर शाम बारिश होने पर गाय बाड़ी में चली गई। इसकी जानकारी लगने पर श्याम को गुस्सा आया और गाय को डंडे से बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। साथ ही पत्थर फेंकना चालू कर दिया। लगातार हमले के बाद बेजुबान गाय तड़प-तड़प कर मर गई। पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई।

crime news bilaspur crime news chhattisgarh crime news bilaspur crime news in hindi cg crime news