छत्तीसगढ़ आएंगे राहुल गांधी और मल्लिाकार्जुन खरगे, करेंगे यात्रा... कांग्रेस नेताओं को निर्देश जारी

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिाकार्जुन खरगे और राहुल गांधी छत्तीसगढ़ आएंगे। इसे लेकर पार्टी के सभी नेताओं को निर्देश जारी कर दिया है। कार्यक्रम में टीएस सिंहदेव को बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
Rahul Gandhi and Mallikarjun Kharge visit Chhattisgarh the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Rahul Gandhi and Mallikarjun Kharge visit Chhattisgarh: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिाकार्जुन खरगे और राहुल गांधी छत्तीसगढ़ आएंगे। इसे लेकर पार्टी के सभी नेताओं को निर्देश जारी कर दिया है।  कार्यक्रम में टीएस सिंहदेव को बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है।

राहुल और खरगे इस दिन आएंगे छत्तीसगढ़

कांग्रेस जाति जनगणना को लेकर देशभर में अभियान चलाने जा रही है। इस कड़ी में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिाकार्जुनखरगे और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी 20 अगस्त से सभी राज्यों का दौरा करेंगे। इसके लिए छत्तीसगढ़ में भी आएंगे। इसके मद्देनजर प्रदेश कांग्रेस कमेटी को कहा गया है कि वो 20 से 31 अगस्त के बीच का एक कार्यक्रम तैयार कर भेजें। इसके आधार पर छत्तीसगढ़ में राहुल और खरगे का दौरा तय हो गया।

टीएस सिंहदेव को मिली बड़ी जिम्मेदारी

बता दें कि राजनीतिक गलियारों में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव को बड़ी जिम्मेदारी मिलने की चर्चा है। हालांकि, इसका फैसला शीर्ष नेतृत्व को ही करना है। दिल्ली में सभी प्रभारियों और प्रदेश अध्यक्षों को यात्रा की तैयारियों के निर्देश दिए गए हैं। प्रदेश अध्यक्ष बैज दिल्ली से लौटने के बाद बैठक लेंगे और जिलों का दौरा करेंगे। जाति जनगणना कराने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को जागरूक करने के साथ प्रशिक्षण भी दिया जाएगा, ताकि वो लोगों के बीच इसको लेकर गलतफहमियों को दूर कर सकें।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

देखें ये विडियो

Congress National President Mallikarjun Kharge congress mallikarjun kharge Mallikarjun Kharge राहुल गांधी छत्तीसगढ़ आएंगे राहुल गांधी और मल्लिाकार्जुन खरगे CG Congress Congress Party Rahul Gandhi Chhattisgarh Congress party