अमेरिका दौरे पर राहुल गांधी का भारत विरोधी बयान.... छत्तीसगढ़ में बीजेपी ने फूंका पुतला

Rahul Gandhi's anti-India statement In America : राहुल गांधी के अमेरिका दौरे के दौरान देश विरोधी बयान को लेकर अब छत्तीसगढ़ में भी सियासी सरगर्मी बढ़ गई है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
Rahul Gandhi's anti-India statement BJP burns Rahul's effigy
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Rahul Gandhi's anti-India statement In America : राहुल गांधी के अमेरिका दौरे के दौरान देश विरोधी बयान को लेकर अब छत्तीसगढ़ में भी सियासी सरगर्मी बढ़ गई है। बयानों को लेकर बिलासपुर में शनिवार को जमकर विरोध प्रदर्शन हुआ। नारेबाजी के साथ बीजेपी नेताओं ने राहुल गांधी का पुतला फूंका।  भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा की जिला इकाई के आह्वान पर कार्यकर्ताओं ने राजीव गांधी चौक पर सांसद राहुल गांधी का पुतला फूंका और विरोध में नारेबाजी की। नेताओं ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी अनर्गल बयानबाजी कर देश में अराजकता का माहौल पैदा करने पर आमादा हैं। जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।


राहुल गांधी का देश विरोधी बयान... 

बीजेपी पिछड़ा वर्ग मोर्चा के अध्यक्ष कृष्ण कुमार कौशिक ने आरोप लगाया कि, सांसद राहुल गांधी ने अमेरिका में सिख समुदाय और भारत विरोधी बयानबाजी की है। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। नेताओं ने प्रदर्शन के दौरान कहा कि, राहुल गांधी को सुधर जाना चाहिए। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत का सम्मान विश्व के देशों में लगातार बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि भारत एक ऐसा देश है जहां सिख समुदाय पूरे सम्मान, सुरक्षा, प्रेम और आपसी भाईचारे के साथ रहते हैं।

बीजेपी नेताओं ने दिया बड़ा बयान


बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति सदस्य दिलेन्द्र कौशिल ने बड़ा बयान दिया है। दिलेन्द्र ने कहा कि, राहुल गांधी देश में भ्रम फैलाकर अराजकता को बढ़ावा दे रहे हैं। उनके मंसूबों को देश भक्त कार्यकर्ता बर्दाश्त नहीं करेंगे। भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा महामंत्री शैलेंद्र यादव ने कहा है कि, राहुल गांधी देश के सभी पिछड़ा वर्ग का अपमान कर रहे हैं। उनके बयान से वे लोग आहत हुए हैं और इसका विरोध करते हैं। 

उन्होंने प्रधानमंत्री से मांग की कि विदेश जाकर भारत को बदनाम करने की कोशिशों को तत्काल रोकने ऐसे तत्वों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए, जो अनर्गल बयानबाजी कर समाज में विद्वे्ष पैदा कर रहे हैं। भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदर्शन में,यदुराम साहू महामंत्री, राजेश कुमार रजक जिला उपाध्यक्ष रमेश जायसवाल, मंडल अध्यक्ष बबला श्रीवास, जिला भाजपा मंत्री रामू साहू, शोभा कश्यप, रीना गोस्वामी, किरण सिंह, पूजा खत्री, स्मृति जैन आदि शामिल रहे।

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

Rahul Gandhi Congress Party Chhattisgarh BJP BJP-Congress Party Chhattisgarh Congress party chhattisgarh BJP Government chhattisgarh BJP governemnt chhattisgarh BJP Govt Rahul Gandhi's anti-India statement In America Rahul Gandhi's anti-India statement छत्तीसगढ़ में भाजपा ने फूंका राहुल का पुतला अमेरिका दौरे पर राहुल गांधी का भारत विरोधी बयान