दुबई में बैठकर गोवा से खिलवा रहे थे MD SATTA , गैंग के 8 मेंबर पकड़े

पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि अंशू और करीम नाम के दो लोग दुबई से उन्हें निर्देश देते थे कि कैसे काम करना है। जांच में 10 करोड़ के ट्रांजेक्शन की बात सामने आई है।

author-image
Marut raj
New Update
Raipur Police caught the gang running Mahadev Satta App from Goa द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Raipur Police caught the gang running Mahadev Satta App from Goa

रायपुर. गोवा के एक फ्लैट से एमडी सट्टा  ( mahadev satta app MD SATTA ) , ऑनलाइन सट्टा चलाने वाले गोवा से पकड़े गए हैं। रायपुर क्राइम ब्रांच ( Raipur Crime Branch ) और गंज पुलिस ने छापा मारकर 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनकी निगरानी अंशू और करीम नाम के दो युवक करते थे। एमडी सट्टे में दूसरी बार दुबई का कनेक्शन आया है। गोवा से पकड़े गए आरोपियों में कुछ छत्तीसगढ़ तथा अन्य राज्यों के बदमाश शामिल हैं। इनसे हाईटेक उपकरण और बड़ी संख्या में मोबाइल-लैपटाप जब्त किए गए हैं। ऑनलाइन सट्टे में 10 करोड़ रुपए का ट्रांजेक्शन भी शो हुआ है। पकड़े गए सटोरियों ने रायपुर पुलिस को बताया कि एमडी - 143 नाम की आईडी 25 लाख रुपए में खरीदी थी। इसी से गेम चला रहे थे। पुलिस को आशंका है कि एमडी की 1 से लेकर 1000 तक की आईडी चल रही होंगी। आईडी बेचने में जय, करण और मोहित के नाम आए हैं। माना जा रहा है कि इनकी लोकेशन भी खाड़ी देशों में ही कहीं होगी। यह पूरा गैंग एक छोटे से टिप से फूटा है। 

25 लाख रुपए में खरीदी ID

दरअसल, गंज पुलिस ने हाल में एक व्यक्ति को पकड़ा था। इसके बारे में पता चला कि वह ऑनलाइन सट्टा खेल रहा था। उससे मोबाइल जब्त हुआ और पूछताछ की गई तो उसने कुछ नंबर दिए और बताया कि इन्हीं से लाइन लेकर वह सट्टा खेल रहा था। पुलिस इस नंबरों की जांच में जुटी तो सभी गोवा में एक्टिव पाए गए। इसके बाद छापेमारी प्लान की गई। माना के एक केस में क्राइम ब्रांच की टीम महाराष्ट्र में थी, जिसे गोवा भेज दिया गया। एएसपी क्राइम संदीप मित्तल और डीएसपी क्राइम संजय सिंह के अनुसार एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने निर्देश दिए कि टीम गोवा में गैंग पर नजर रखे और मौका मिलते ही छापेमारी करे।  गोवा में दो दिन गैंग की निगरानी के बाद क्राइम ब्रांच ने एमवीआर होम्स के एक फ्लैट पर छापा मारा गया। वहां गिरोह के सभी 8 लोग पकड़ में आ गए। इनसे मौके पर ही 4 लैपटॉप, 1 कैमरा, 27 मोबाइल फोन, 1 राउटर और लिंक कनेक्टर, 11 एटीएम कार्ड और 1 चेकबुक जब्त की गई।

दुबई में बैठे इस गैंग के सरगना

गोवा में ऑपरेट कर रहे इस गैंग के सभी 8 युवकों को रायपुर पुलिस ने शुक्रवार को मीडिया के सामने लाया। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि जय, करण और मोहित नाम के युवकों से एमडी-143 आईडी 25 लाख में खरीदी थी और गोवा से ही आनलाइन सट्टा खिलवा रहे थे। फ्लैट में एक कैमरा था, जो चौबीसों घंटे चलता था। इसके बारे में पूछताछ हुई, तब खुलासा हुआ कि दुबई से अंशू और करीम नाम के लोग इस गैंग पर चौबीसों घंटे इसी लाइव कैमरे से नजर रख रहे थे और यह गैंग उन्हीं लोगों से निर्देश भी ले रहा था। अब इन पांच युवकों तथा इनके आकाओं की तलाश भी शुरू की गई है। महादेव सट्टा एप चलाने वाली गैंग को रायपुर पुलिस ने गोवा से पकड़ा

महादेव सट्टा एप Mahadev Satta App रायपुर क्राइम ब्रांच Raipur Crime Branch महादेव सट्टा एप चलाने वाली गैंग को रायपुर पुलिस ने गोवा से पकड़ा MD SATTA एसएसपी संतोष कुमार