छत्तीसगढ़ से रामभक्त अयोध्या के लिए रवाना, CM ने ट्रेन को दिखाई झंडी

छत्तीसगढ़ से आज ( बुधवार ) दूसरी आस्था स्पेशल ट्रेन अयोध्या धाम के लिए रवाना हुई। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इससे पहले सीएम ने छत्तीसगढ़ के राम भक्तों से बात कर उनका हालचाल जाना।

author-image
BP shrivastava
New Update
Cg Ayodhya train

रायपुर स्टेशन से बुधवार को आस्था स्पेशल ट्रेन को अयोध्या धाम के लिए रवाना करते मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

RAIPUR. छत्तीसगढ़ से आज ( बुधवार ) दूसरी आस्था स्पेशल ट्रेन अयोध्या धाम के लिए रवाना हुई। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इससे पहले सीएम ने छत्तीसगढ़ के राम भक्तों से बात कर उनका हालचाल जाना। मुख्यमंत्री ने इसका फोटो सोशल मीडिया में शेयर किया है।

प्लेटफॉर्म नंबर- 7 से रवाना हुई आस्था स्पेशल ट्रेन

छत्तीसगढ़ के राम भक्तों के लिए श्री रामलला दर्शन योजना के तहत दूसरी ट्रेन रवाना हो गई। आस्था स्पेशल ट्रेन रायपुर के प्लेटफॉर्म नंबर- 7 से मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को रवाना किया।

यहां बता दें कि इससे पहले 7 फरवरी को पहली ट्रेन दुर्ग से अयोध्या धाम के लिए रवाना हुई थी। रेलवे ने सफर के दौरान यात्रियों के लिए तकिया, चादर, कंबल के साथ खाने-पीने की सुविधा दी जाएगी। बात दें कि अयोध्या धाम के लिए बच्चे, युवा बुजुर्ग सभी उम्र के लोग रवाना हुए।

मुख्यमंत्री ने भक्तों से यह भी कहा

अयोध्या स्पेशल ट्रेन को मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान सभी को जय सियाराम कहकर नमस्कार किया और अध्योध्या जाने वाले सभी राम भक्तों को बधाई दी। इस दौरान विधायक धरमलाल कौशिक, खुशवंत साहेब समेत अन्य नेता व बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

आस्था स्पेशल ट्रेन