महादेव सट्टा ऐप मामले में साहिल खान को 1 मई तक पुलिस कस्टडी में भेजा

सट्टेबाजी केस में कोर्ट ने साहिल खान की जमानत याचिका को खारिज करते हुए उन्हें चार दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा है। वहीं मामले की जांच के लिए SIT का गठन किया गया है।

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
gb
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

RAIPUR. एक्टर और फिटनेस इनथुजियास्टिक साहिल खान की मुश्किलें बढ़ने वाली है ( Mahadev Betting App Case ) । 28 अप्रैल को साहिल को छत्तीसगढ़ के जगलपुर से गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद साहिल को कोर्ट में पेश किया गया। सट्टेबाजी केस में कोर्ट ने साहिल खान की जमानत याचिका को खारिज करते हुए उन्हें चार दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा गया है। वहीं मामले की जांच के लिए SIT का गठन किया गया है। 

चार दिन की पुलिस कस्टडी में भेजे गए साहिल

शिंदेवाड़ी-दादर कोर्ट ने साहिल खान को पुलिस कस्टडी में भेजने का फैसला सुनाया है। साहिल ने अपना पासपोर्ट सरेंडर कर दिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने एफआईआर में साहिल पर कोई आरोप नहीं लगाया हैं। महादेव बेटिंग ऐप और द लायन बेटिंग ऐप से हुई एग्रीमेंट की कॉपी कोर्ट में सब्मिट कराई गई। जानकारी के मुताबिुक पुलिस साहिल समेत पुलिस 31 लोगों की जांच कर रही है। पुलिस उनके बैंक अकाउंट्स से लेकर मोबाइल फोन और लैपटॉप को भी खंगाल रही है।

महादेव बेटिंग केस में साहिल छत्तीसगढ़ से अरेस्ट

महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में एक्टर साहिल खान ( Sahil Khan Arrested ) को अरेस्ट कर लिया गया है। फिटनेस इनथुजियास्टिक साहिल खान पर बेटिंग साइट चलाने और बेटिंग प्रमोट करने का आरोप है। मुंबई के माटुंगा पुलिस महादेव बेटिंग ऐप केस की जांच में साहिल खान का नाम आया था। साहिल खान को छत्तीसगढ़ के जगल पुर से गिरफ्तार किया गया था ( Mahadev Betting App case ) ।

महादेव बेटिंग ऐप में मुंबई पुलिस का बड़ा एक्शन

बता दें, महादेव बुक बेटिंग मामले में अब तक कई एक्टर्स का नाम सामने आ चुका है। अब इस लिस्ट में साहिल खान ( Sahil Khan ) का नाम भी शामिल हो गया है। एक्टर को छत्तीसगढ़ में हिरासत में ले लिया गया था। साहिल, लोटस बुक 24/7 नामक एक सट्टेबाजी ऐप वेबसाइट में भागीदार है, जो महादेव सट्टेबाजी ऐप नेटवर्क का हिस्सा है ( Mahadev Satta App )। 

साहिल खान के बारे में जानिए 

एक्टर साहिल खान अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। वह एक फिटनेस इंफ्लुएंसर है। लोग उन्हें फिटनेस आइकन भी कहते है। उन्होंने Excuse Me, स्टाइल समेत कुछ अन्य फिल्मों में काम किया है, लेकिन इसमें वह कुछ खास कमाल कर पाए थे। बाद में उन्होंने फिल्मी करियर से ज्यादा अपने फिटनेस करियर पर फोकस किया। साहिल Divine Nutrition नाम की एक कंपनी चलाते हैं, जो कि फिटनेस सप्लिमेंट्स बेचती है। उनका नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज है। साहिल का अपना YouTube चैनल भी है, जिसमें वह फिटनेस टिप्स शेयर करते हैं। 

महादेव ऐप मामले में एक्ट्रेस तमन्ना को भी समन

बता दें, कुछ दिन पहले महाराष्ट्र साइबर सेल ने महादेव ऑनलाइन गेमिंग और बेटिंग ऐप को लेकर तमन्ना भाटिया को समन भेजा था। महाराष्ट्र साइबर सेल ने एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को 29 अप्रैल को पेश होने के लिए कहा है। साइबर सेल के मुताबिक तमन्ना से पूछा जाएगा कि उन्हें फेयर प्ले (अवैध स्ट्रीमिंग ) के लिए किसने संपर्क किया था और इसके लिए उन्हें कितने पैसे मिले।  तमन्ना भाटिया ( tamanna bhatia ) से पहले 23 अप्रैल को संजय दत्त को भी महादेव ऐप मामले में समन भेजा गया था। 

Mahadev Satta App Sahil Khan साहिल खान Mahadev betting app case महादेव सट्टा ऐप