बैंक से 40 लाख रुपए का लोन लेकर भाग गए शातिर, जब किस्त देना बंद किया तो... पढ़िए पूरा मामला

दो शातिर युवक बैंक से 40 लाख रुपए लोन लेकर भाग गए। जब युवकों ने लंबे समय तक जब उन्होंने बैंक का लोन नहीं चुकाया तो बैंक के ब्रांच मैनेजर को ठगी का एहसास हुआ। इसके बाद मैनेजर ने इसकी शिकायत पुलिस से की।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
scoundrels ran away 40 lakh rupees loan bank
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। दो शातिर युवक बैंक से 40 लाख रुपए लोन लेकर भाग गए। जब युवकों ने लंबे समय तक जब उन्होंने बैंक का लोन नहीं चुकाया तो बैंक के ब्रांच मैनेजर को ठगी का एहसास हुआ। इसके बाद मैनेजर ने इसकी शिकायत पुलिस से की। मामले में पुलिस ने लोन के गारंटर फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मशीन खरीदने के लिए लिया था लोन

यह पूरा मामला रायपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत पंजाब नेशनल बैंक का है। जहां दो युवक दस्तावेजों के सहारे बैंक से 40 लाख रुपए का लोन  ले लिए। जब युवकों पर किस्त चुकाना भारी पड़ने लगा तो युवक शहर से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि युवकों ने मशीन खरीदने के लिए लोन लिया था। जिसके बाद उसने लोन के पैसे से गाड़ी खरीद ली। 



पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस ने जानकारी दी कि, पंजाब नेशनल बैंक अनुपम नगर के ब्रांच मैनेजर ने पुलिस से शिकायत की। उन्होंने बताया कि ऋषि तिवारी नाम के एक व्यक्ति ने करीब 5-6 साल पहले बैंक से लोन लिया था। 

कंक्रीट पावर मशीन खरीदने के लिए 39 लाख 90 हजार रुपए बैंक ने दिया था। लोन में दीपक तिवारी नाम का व्यक्ति गारंटर था। यह दोनों आपस में रिश्तेदार हैं। आरोपियों ने लोन के पैसे से गाड़ी खरीदने के बाद लोन की राशि बैंक में चुकानी बंद कर दी। बैंक के अधिकारियों ने उन्हें कई बार अल्टीमेटम दिया, लेकिन आरोपी ने उसका कोई जवाब नहीं दिया।गुरुवार को पुलिस ने गारंटर दीपक तिवारी को धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

बैंक से 40 लाख रुपए का लोन लेकर भाग गए शातिर Fraud case in Raipur crime news chhattisgarh crime news cg crime news CG Fraud Case Fraud case