SECL सुरक्षागार्ड्स की गुंडागर्दी, युवक को बंधक बनाकर जमकर पीटा और पैसे छीने

छत्तीसगढ़ से इस वक्त इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है। प्रदेश के सूरजपुर जिले में एसईसीएल के सुरक्षाकर्मियों ने एक युवक को तालिबानी सजा दी।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
SECL security guards held boy hostage kicked-punched him
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Chhattisgarh Crime News : छत्तीसगढ़ से इस वक्त इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है। प्रदेश के सूरजपुर जिले में एसईसीएल के सुरक्षाकर्मियों ने एक युवक को तालिबानी सजा दी। सुरक्षाकर्मियों ने युवक को बंधक बनाकर बेदम मारा। सुरक्षाकर्मियों ने युवक को आधे घंटे तक लगातार लाठी-डंडे और लात-घूंसे से मारा। बेदम पिटाई से युवक के शरीर के हर अंग में चोट के निशान पड़ गए है।

पहले की बेदम पिटाई फिर लिए पैसे

यह पूरा मामला भटगांव थाना क्षेत्र के एसईसीएल का है। सुरक्षाकर्मियों ने चोरी का आरोप लगाकर युवक को पीटा है। इसके अलावा 10 हजार रुपए भी ले लिए। भटगांव पुलिस ने एसईसीएल के सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर लिया है। पीड़ित युवक का नाम शुभम जायसवाल है। वीडियो में आप देख सकते हैं वह सुरक्षागार्डों के सामने हाथ जोड़ता रहा। उनके पैर पकड़ता रहा, लेकिन सुरक्षा गार्ड्स युवक पर जमकर लाठी-डंडे बरसाते रहे।

युवक को बेरहमी से मारते रहे सुरक्षाकर्मी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पिटाई से युवक जमीन पर गिर पड़ता है, उसे उठाकर फिर पीटा गया। युवक की पीठ और शरीर के दूसरे हिस्सों पर भी मारपीट की गई। एक व्यक्ति युवक की छाती पर लात भी मारी। इसके बाद युवक के पिता ने भटगांव थाने में एफआइआर दर्ज कराई। पीड़ित के पिता ने बताया कि उसके बेटे की बेरहमी से पिटाई की गई। शरीर के हर हिस्से में जख्म के निशान हैं। सुरक्षा गार्डों ने बेवजह स्टोर में चोरी का आरोप लगाया। सुरक्षाकर्मी झूठ बोल रहे हैं।

झूठा इल्जाम लगाकर बहुत मारा

युवक के पिता शेखर जायसवाल ने बताया कि SECL सुरक्षाकर्मियों ने बेटे को छोड़ने के एवज में 10 हजार रुपए लिए हैं। सुरक्षाकर्मी धमकी दे रहे थे कि पैसे नहीं देगा तो केस में फंसा देंगे। वहीं पीड़ित शुभम जायसवाल ने बताया कि SECL सुरक्षाकर्मी राजेश शुक्ला और उसके साथी उसे घर से लेकर गए। चोरी का आरोप लगाकर आधे घंटे तक पीटा।

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

SECL सुरक्षागार्ड्स की गुंडागर्दी surajpur crime news today crime news surajpur crime news chhattisgarh crime news crime news today cg crime news