यात्री बस में भरकर ले जा रहे थे सागौन की लकड़ी, फॉरेस्ट टीम ने दंतेवाड़ा से किया जब्त

छत्तीसगढ़ से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। जहां वन विभाग ने सागौन की लकड़ी की तस्करी करने वालों धर दबोचा है। मामले में पुलिस ने लाखों की कीमत में सागौन की लड़की जब्त की है।

Advertisment
author-image
Marut raj
एडिट
New Update
Smuggling of teak wood in Chhattisgarh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। जहां वन विभाग ने सागौन की लकड़ी की तस्करी करने वालों धर दबोचा है। मामले में वन विभाग की टीम ने लाखों की कीमत में सागौन की लड़की जब्त की है। बताया जा रहा है कि बेशकीमती सागौन की तस्करी करने वाले बड़े पैमाने पर यात्री बस में लड़की को बोरे में भरकर ले जा रहे थे। इसकी सूचना वन विभाग की टीम को मिल गई थी जिसके बाद टीम ने बस स्टैंड में दबिश दी।



बेशकीमती सागौन की तस्करी

यह पूरा मामला दंतेवाड़ा जिले के गीदम इलाके का है। मुखबिर से मिली सूचना पर फॉरेस्ट टीम गीदम बस स्टैंड पहुंची। इस दौरान यात्री बस की तलाशी लेने के बाद अधिकारियों ने लकड़ी जब्त कर ली। इसमें कुछ चिरान हैं तो कुछ दरवाजे, खिड़की समेत दूसरे फर्नीचर हैं। लकड़ी का यह सामान बीजापुर जिले के भैरमगढ़ से रात के समय चलने वाली मनीष ट्रेवल्स की यात्री बस में रखा गया था, जिसे धमतरी या रायपुर के किसी ठिकाने पर उतारने की तैयारी थी।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश-दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

Chhattisgarh News News cg news in hindi chhattisgarh news in hindi chhattisgarh news update cg news update Chhattisgarh news today CG News Chhattisgarh News