करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का भाई गिरफ्तार, 5 लाख देकर 30 लाख रुपए वसूले

Karni Sena State president's brother Arrested : करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और छत्तीसगढ़ अध्यक्ष विरेंद्र सिंह तोमर के भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
State president of Karni Sena arrested in gudhiyari the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Karni Sena State president's brother Arrested : छत्तीसगढ़ से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और छत्तीसगढ़ अध्यक्ष विरेंद्र सिंह तोमर के भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है। करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष विरेंद्र सिंह तोमर उर्फ रुबी सिंह के भाई पर गंभीर आरोप लगा है। मामले में पुलिस ने विरेंद्र सिंह तोमर के भाई रोहित तोमर और उसके मैनेजर योगेश सिन्हा के खिलाफ भी कार्रवाई की है। 

5 लाख का लोन देकर 30 लाख रुपए वसूला

मिली जानकारी के मुताबिक, रोहित तोमर ने एक कारोबारी को 5 लाख रुपए का लोन दिया था। कारोबारी को 5 लाख का लोन देकर उससे 30 लाख की वसूली की है। इसके बाद कारोबारी ने गुढ़ियारी थाना क्षेत्र में प्रदेश अध्यक्ष के भाई रोहित तोमर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने रोहित तोमर को गिरफ्तार कर उसे जेल भिजवा दिया। कारोबारी ने पुलिस से यह भी शिकायत की है कि रोहित तोमर अपने मैनेजर के साथ मिलकर कारोबारी को गन प्वाइंट पर किडनैप किया था। 


कारोबारी ने की थी शिकायत

बताया जा रहा है कि शीतलापारा गुढ़ियारी निवासी पीड़ित कारोबारी रामकुमार गुप्ता ने रोहित और उसके मैनेजर योगेश सिन्हा पर कर्ज एक्ट, मारपीट, अपहरण समेत कई धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कराई थी। कारोबारी ने पुलिस को बताया था, कि नवंबर 2023 में रोहित तोमर का मैनेजर योगेश सिन्हा घर पहुंचा।

इसके बाद रोहित तोमर के पास चलने की बात कहने लगा। जिसके बाद पीड़ित कारोबारी ने रोहित के पास जाने से मना कर दिया। जब कारोबारी ने आने से मना किया तो योगेश ने रोहित को फोन किया। इसके बाद आरोपी रोहित कारोबारी के घर आ गया और उसके परिवार के सामने गंदी-गन्दी गालियां दी। इसके बाद घर से ही कारोबारी को पिस्टल दिखाकर गाड़ी में बैठा लिया।

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

करणी सेना crime news chhattisgarh crime news cg crime news करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का भाई गिरफ्तार Karni Sena State president's brother Arrested