छत्तीसगढ़ में गणेश विसर्जन के दौरान पत्थरबाजी, लड़की का फटा सिर... मचा हंगामा

बलरामपुर जिले में बप्पा के विसर्जन के समय पत्थरबाजी हुई। इस घटना में एक युवती का सिर फट गया। बताया जा रहा है कि कुछ लोगों के बीच मामूली बात को लेकर विवाद हो गया।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
Stone pelting during Ganesh immersion in Chhattisgarh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। बलरामपुर जिले में बप्पा के विसर्जन के समय पत्थरबाजी हुई। इस घटना में एक युवती का सिर फट गया। बताया जा रहा है कि कुछ लोगों के बीच मामूली बात को लेकर विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि विसर्जन के दौरान लोग पत्थरबाजी करने लगे। इस दौरान एक युवती को गंभीर चोट लग गई। पत्थर से चोट लगने से युवती का सिर फट गया। 

गणेश विसर्जन के दौरान मचा हंगामा

गणेश विसर्जन को लेकर छत्तीसगढ़ समेत पूरे देश में धूम मची है। लेकिन, विसर्जन के दौरान विवाद होना आम बात हो गया है। कई जगहों पर विवाद इतना बढ़ जाता है कि लोग पत्थरबाजी करने लगते है। वहीं एक-दूसरे को जान से मारने पर अड़ जाते है। ऐसा ही मामला बलरामपुर जिले से सामने आया है। यहां लोग गणेश विसर्जन में आपस में लड़ने लगे। विवाद इतना बढ़ गया कि पत्थरबाजी करने लगे, और एक युवती का सिर फोड़ दिया। 

आक्रोशित लोगों ने किया थाने का घेराव

इस हादसे से समिति के लोगों में आक्रोश का माहौल बना हुआ है। पत्थरबाजी होने से लोग गुस्साए हुए है। लड़की के सिर फट जाने से भारी संख्या में गांव के लोग पुलिस चौकी का घेराव करने पहुंच गए। इस दौरान लोगों ने बदमाशों को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की मांग की। मिली जानकारी के मुताबिक, घटना बरियों पुलिस चौकी के आरा गांव की है। 

जहां गणेश विसर्जन के दौरान मामूली बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद पत्थरबाजी भी हुई। इस दौरान एक लड़की को चोट लग गई। बताया जा रहा है कि इस घटना में लड़की के सिर फट गया। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद ग्रामीण पुलिस चौकी का घेराव किए और 7 लोगों पर पत्थरबाजी का आरोप लगाए। ग्रामीणों की मांग के बाद पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ नामजद FIR दर्ज और मामले की जांच कर रही है।

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

Chhattisgarh News News chhattisgarh news in hindi गणेश विसर्जन के दौरान पथराव गणेश विसर्जन chhattisgarh news update Chhattisgarh news today गणेश विसर्जन जुलूस पर पथराव गणेश विसर्जन के दौरान पत्थरबाजी छत्तीसगढ़ में गणेश विसर्जन के दौरान पत्थरबाजी Chhattisgarh News