पिस्टल लेकर स्कूल पहुंचा स्टूडेंट... जब पुलिस बच्चे के घर पहुंची तो उड़ गए होश, जानिए पूरा मामला

छत्तीसगढ़ से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है। जांजगीर-चांपा जिले के एक स्कूल में छात्र पिस्टल लेकर स्कूल गया। बच्चे के हाथ में बंदूक देखकर शिक्षक भी सकते में आ गए।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
Student reached school country pistol
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ के एक स्कूल में लोगों के होश तब उड़ गए जब बच्चा बंदूक लेकर स्कूल पहुंच गया। जांजगीर-चांपा जिले के एक स्कूल में छात्र पिस्टल लेकर स्कूल पहुंच गया था। बच्चे के हाथ में बंदूक देखकर शिक्षक भी सकते में आ गए। स्कूलों में शुमार गुरुकुल इंटरनेशनल स्कूल जांजगीर में प्रबंधन उस समय सकते में आ गया जब आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले बच्चे के बैग में पिस्टल मिला। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। इस दौरान उक्त छात्र के घर से भी एक तलवार बरामद हुई। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

जब घर पहुंची पुलिस तो...

मामले की सूचना पुलिस को दी गई। इस दौरान उक्त छात्र के घर से भी एक तलवार बरामद हुई। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि बच्चा अपने साथियों को दिखाने के लिए बंदूक स्कूल ले गया था। पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि - उक्त हथियार को वह अपने पिता की अलमारी से लाया है।



ऐसे हुआ खुलासा

विवेचना के दौरान नाबालिग को सादी वर्दी में उक्त पिस्तौल नुमा हथियार के संबध में पुछताछ की गई। पूछताछ में बालक ने पुलिस को बताया कि वह अपने पिता की अलमारी से पिस्तौल को लाना बताया। स्कूली छात्र के द्वारा अपने स्कूल के अन्य छात्रों के द्वारा घर में पिस्तौल होना बताया था। जिसे अन्य बच्चों को दिखाने लाने बताया था। जिसके मेमोरेण्डम कथन के आधार पर बालक के परिजन लखनेश्वर उर्फ कल्लू कहरा एवं लालू कटकवार को पुलिस हिरासत में लेकर पुछताछ की। आरोपीयों के द्वारा उक्त देशी पिस्तौल को बोलबम बासुकीनाथ से खरीद कर लाना एवं उसके साथ एक तलवार भी लेकर आना बताया।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

cg news hindi chhattisgarh news in hindi crime news cg news update chhattisgarh crime news CG News cg crime news Chhattisgarh News