SDM को पीटा...जान बचाकर भागे, पुलिस टीम पर गर्म तेल फेंका,देखें वीडियो

Surajpur Double Murder Case : छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में हेड कॉन्स्टेबल​​​​​ तालिब शेख की पत्नी और बेटी की हत्या के बाद मामला बढ़ गया है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
surajpur double murder case SDM beaten
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Surajpur Double Murder Case : छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में हेड कॉन्स्टेबल​​​​​ तालिब शेख की पत्नी और बेटी की हत्या के बाद मामला बढ़ गया है। आक्रोशित भीड़ ने आरोपी के घर को फूंक दिया। हत्या के आरोपी का नाम कुलदीप साहू है। एक केस के सिलसिले में तालिब अन्य पुलिसकर्मियों के साथ कुलदीप को पकड़ने गए थे, लेकिन वह फरार हो गया। इसके बाद कुलदीप ने तालिब के घर में घुसकर उनकी पत्नी-बेटी का मर्डर कर दिया।

पुलिस टीम पर किया हमला

Surajpur Double Murder Case : घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने कुलदीप साहू के घर और गोदाम के बाहर खड़ी गाड़ियों में आग लगा दी। हालांकि घटना से पहले ही आरोपी के घरवाले कहीं चले गए थे। भीड़ ने SDM जगन्नाथ वर्मा से भी मारपीट की। SDM किसी तरह भीड़ से जान बचाकर भागे। शहर बंद कराकर सूरजपुर थाने का घेराव किया। कुछ देर बाद लोगों ने थाने के बाहर चक्काजाम खत्म कर दिया है। तनाव की स्थिति को देखते हुए शहर में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

देखें वीडियो...

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

छत्तीसगढ़ सूरजपुर न्यूज crime news Murder Case double murder case Crime news The sootr chhattisgarh crime news सूरजपुर सूरजपुर क्राइम न्यूज cg crime news cg murder case chhattisgarh murder case Surajpur Double Murder Case