महाकाल की नगरी उज्जैन से आई महिला तांत्रिक चिता के सामने कर रही थी तंत्र-विद्या... जानिए फिर क्या हुआ

छत्तीसगढ़ से ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर अच्छे अच्छों के होश उड़ जाएंगे। दरअसल, बिलासपुर में स्थित मुक्तिधाम में महिला-पुरुष तंत्र-मंत्र करते नजर आए।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
Tantra Puja in cremation ground Chhattisgarh the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के सिरगिट्टी थाना क्षेत्र से ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर अच्छे अच्छों के होश उड़ जाएंगे। दरअसल, बिलासपुर में स्थित मुक्तिधाम में महिला-पुरुष तंत्र-मंत्र करते नजर आए। यह देखकर लोगों के होश उड़ गए। महिला-पुरुष कुछ मोमबत्तियां और दिया जलकर मंत्र पढ़ रहे थे। यह नजारा देख आसपास के लोगों की महिला-पुरुष के पास जाने की हिम्मत नहीं हुई। कुछ लोग उल्टे पांव भाग निकले तो कुछ लोग वीडियो बनाने में जुट गए।

तांत्रिक क्रिया करते हुए नजर आए महिला-पुरुष

तांत्रिक क्रिया का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ, इसमें महिला-पुरुष बीच में युवक-युवती की फोटो रखकर शराब,सिगरेट और पुतलों के साथ नजर आए। इस दौरान महिला-पुरुष मोमबत्ती जलाकर तांत्रिक क्रिया कर रहे थे। बड़ी हिम्मत जुटाकर कुछ लोग महिला-पुरुष के पास गए। पास जाते ही लोगों ने दोनों की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद सिरगिट्टी पुलिस स्टेशन ले जाकर दोनों के खिलाफ शिकायत की। 



भांजे को कैंसर इसलिए कर रहे थे तंत्र-मंत्र

पुलिस की पूछताछ के बाद यह खुलासा हुआ कि, सहयोगी युवक के भांजे को कैंसर है इसलिए उसके स्वास्थ्य सुधार के लिए मुक्तिधाम में पूजा पाठ कर रहे थे। लोगों के मुताबिक महिला को तंत्र पूजा के लिए बाहर से बुलाया गया था। बताया जा रहा है कि सिरगिट्टी के न्यू कॉलोनी के शंकर नामक युवक के भांजे को कैंसर है। इसलिए उसने पूजा पाठ करने वाली अपनी परिचित महिला को बाहर से बुलाया था। हालांकि मामले में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

cg news hindi शमसान में तंत्र पूजा Tantra Puja Tantra Puja in cremation ground Chhattisgarh cg news update CG News cg news in hindi