हैवानियत की हदें पार... 9वीं के छात्र को शिक्षक ने लगाई ऐसी थप्पड़ कि फट गया कान का पर्दा

शिक्षक ने छोटी सी बात पर 9वीं क्लास के छात्र को इतनी जोर से थप्पड़ मारा कि बच्चे के कान का पर्दा फट गया। इस घटना से स्कूल के बच्चों में दहशत फैल गई है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
teacher slapped 9th class student hard eardrum burst
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बलरामपुर जिले में एक शिक्षक ने हैवानियत की हदें पार कर दी। शिक्षक ने छोटी सी बात पर 9वीं क्लास के छात्र को इतनी जोर से थप्पड़ मारा कि बच्चे के कान का पर्दा फट गया। छात्र की गलती सिर्फ इतनी सी थी कि वह शर्ट की आस्तीन मोड़कर स्कूल आता था। छात्र के इस हरकत पर शिक्षक को गुस्सा आता था।

छात्र की हालत गंभीर

यह पूरा मामला वाड्रफनगर क्षेत्र का है। बलरामपुर के पंडरी हायर सेकेंडरी स्कूल के 9वीं कक्षा का छात्र हमेशा अपने स्कूल ड्रेस के शर्ट की आस्तीन मोड़कर आता था। इस हरकत से नारज होकर शिक्षक ने कई बार छात्र को फटकार लगाई। लेकिन, छात्र ने शिक्षक की आज्ञा का पालन नहीं किया। इससे शिक्षक को गुस्सा आया और छात्र को पीट दिया। शिक्षक की पिटाई से बच्चे के कान का पर्दा फट गया। इस घटना से स्कूल के बच्चों में दहशत फैल गई है।



छात्र को सुनाई दे रही थी अजीब आवाजें

बच्चे को थप्पड़ लगने के बाद कान से अजीब-अजीब आवाजें सुनाई दे रही थी। साथ ही बच्चे के कान में दर्द हो रहा था। इसके बाद बच्चे ने अपनी हालत अपने माता-पिता को बताई। बच्चे ने बताया कि चक्रधारी सर ने उसके कान पर थप्पड़ मारे। इसके बाद से कान में अजीब आवाज आ रही है। थप्पड़ से उसके सिर में झनझनाहट सी महसूस हुई। अभी भी कान सुन्न है और गर्म-गर्म हवा निकल रही थी। जब वह घर पहुंचा तो सारी बात बताई। अगले दिन शनिवार को बच्चे की मां स्कूल पहुंची और शिकायत की।

शिक्षक ने दी बच्चे को धमकी

आरोप है कि इस पर शिक्षक ने उन्हें धमकाया कि किसी को बताएंगे तो आपके बच्चे को स्कूल से निकाल देंगे। जब बच्चे की तकलीफ बढ़ी और सुनने में दिक्कत होने लगी तो परिजनों ने शिक्षक से ही उसका उपचार कराने के लिए कहा, लेकिन उसने मना कर दिया। इसके बाद परिजनों ने अफसरों से शिकायत कर दी।

डीईओ कर रहे कार्रवाई

इस मामले में जिला शिक्षा अधिकारी देवनारायण मिश्रा ने कहा कि हमे इस मामले की जानकारी रविवार को मिली है। इस पर तत्काल कार्रवाई कर रहे हैं। इसके पहले भी शिक्षक चक्रधारी सिंह ने एक बच्चे की पिटाई की थी, जिससे उसके कान का पर्दा फट गया था।

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

cg news in hindi balrampur govt school Balrampur News crime news cg news hindi cg news update cg govt school chhattisgarh govt school chhattisgarh crime news CG News teacher slapped 9th class student hard eardrum burst cg crime news