जिनके हाथों में होनी थी कलम-कॉपी, उन्हें थमा दिया जूठे बर्तन... सोशल मीडिया में Video Viral

छत्तीसगढ़ के सरकारी स्कूल में बच्चों से बर्तन धुलवाने का गंभीर मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक, बिल्हा जिले के शासकीय प्राथमिक शाला मटियारी में छात्रों से बर्तन धुलवाया गया।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
Teachers making students wash utensils in school
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ के सरकारी स्कूल में बच्चों से बर्तन धुलवाने का गंभीर मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक, बिल्हा जिले के शासकीय प्राथमिक शाला मटियारी में छात्रों से बर्तन धुलवाया गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में यह खुलासा हुआ है कि शिक्षक चाय पीने के बाद अपनी जूठी चाय के बर्तन स्कूल की बच्ची से हैंडपंप में धुलवा रहे हैं।



स्कूल की नैतिकता पर उठ रहा सवाल

जिन हाथों में खिलौने, कलम-किताब होने चाहिए उन हाथों से शिक्षक जूठे बर्तन धुलवा रहे है। इससे स्कूल की गरिमा और नैतिकता पर भी सववल उठ रहा है। वायरल वीडियो के मुताबिक, जब बच्ची चम्मच से बर्तन पर लगे काले दाग को हटाने की कोशिश कर रही थी लेकिन दाग नहीं हटा तो शिक्षिका ने बच्ची से तार लाकर दाग हटाने को कहा तो बच्ची तार लाने के लिए स्कूल की ओर बढ़ती है। इसे एक महिला अपने मोबाइल में वीडियो बनाकर कैद कर रही थी। जब उसने बच्ची से कहा कि मैडम क्या बोल रही थी तो बच्ची ने कहा कि मैडम तार से बर्तन साफ ​​करने के लिए बोल रही थी। फिलहाल, बच्ची के बर्तन धोने का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

cg news in hindi cg news update cg govt school chhattisgarh govt school CG News CG Govt video viral Chhattisgarh Govt Chhattisgarh