Big Breaking: सत्ता- संगठन में नहीं बनी बात तो DGP अशोक जुनेजा का बढ़ेगा कार्यकाल

आईपीएस अशोक जुनेजा अभी छह महीने तक छत्तीसगढ़ के डीजीपी बने रहेंगे। इसके लिए प्रदेश की साय सरकार ने केंद्र सरकार को एक्सटेंशन प्रस्ताव भेज दिया है।

Advertisment
author-image
Marut raj
एडिट
New Update
Tenure of DGP Ashok DGP Juneja extended The Sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर। आईपीएस अशोक जुनेजा अभी छह महीने और छत्तीसगढ़ के डीजीपी (डायरेक्टर-जनरल ऑफ़ पुलिस) बने रहेंगे। अशोक जुनेजा को छह महीने का एक्सटेंशन मिलने जा रहा है। इसे लेकर साय सरकार ने केंद्र सरकार को उनके सेवा विस्‍तार का प्रस्‍ताव भेज दिया है। केंद्र और राज्य दोनों ही भाजपा की सरकार है तो संभवतः प्रस्‍ताव को हरी झंडी मिलने में आसानी होगी।

 

साय सरकार ने केंद्र सरकार को भेजा प्रस्ताव

बात दें कि आईपीएस जुनेजा का कार्यकाल 4 अगस्‍त को समाप्‍त हो जाएगा। डीजीपी पद के लिए तीन दावेदार प्रमुख थे, पहला अरुण देव गौतम दूसरे पवन देव गौतम और तीसरे हिमांशु गुप्ता। अरुण देव गौतम और हिमांशु गुप्ता को हाल ही में एडिजी से स्पेशल डीजी के पद पर प्रमोट किया हुआ था। वहीं पवन देव गौतम को स्पेशल डीजी के पद पर प्रमोट करने के लिए उनकी विभागीय जाँच समाप्त कर उनका बंद लिफ़ाफ़ा भी खोला गया। उनके भी स्पेशल डीजी के आदेश जारी होना है। सीएम विष्णु देव साय को इन तीन में से किसी एक को ही चुनना था लेकिन सत्ता और संघठन में किसी एक नाम पर सहमति ना बनने के कारण जुनेजा को ही एक्सटेंशन दिलाने का निर्णय लिया गया।

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

cg news in hindi chhattisgarh breaking news breaking news cg news update Raipur News CG News big breaking news latest breaking news