मंत्रालय की सुरक्षा में तैनात जवान ने की अंधाधुंध फायरिंग , मचा हडकंप

मंत्रालय और पीएचक्यू की सुरक्षा में तैनात 14th बटालियन में पदस्थ आरक्षक राकेश यादव ने सुबह 6-7 बजे करीब 12 राउंड फायर किए। पुलिस अफसर मामले की जांच कराए जाने की बात कह रहे हैं।

Advertisment
author-image
Marut raj
एडिट
New Update
The soldier deployed for the security of the ministry opened fire indiscriminately द सूत्र the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नवा रायपुर के मंत्रालय - पीएचक्यू में फायरिंग

रायपुर. नवा रायपुर के मंत्रालय - पीएचक्यू ( PHQ ) में सुबह-सुबह हडकंप मच गया। दरअसल, मंत्रालय की सुरक्षा में लगे पुलिस जवान के अंधाधुंध फायरिंग ( Firing in Mantralaya-PHQ of Nava Raipur ) कर दी थी। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि मंत्रालय में गोली चलाए जाने की घटना से सभी हतप्रभ हैं। हालांकि, गोली चलाने जाने से कोई हताहत नहीं हुआ है। मामला राखी थाना क्षेत्र का है।

इंसास रायफल जब्त

 मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मंत्रालय और पीएचक्यू की सुरक्षा में तैनात 14th बटालियन में पदस्थ आरक्षक राकेश यादव ने सुबह 6-7 बजे करीब 12 राउंड फायर किए। गोली चलाए जाने का कारणों का अब तक पता नहीं चला है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सुरक्षा में तैनात आरक्षक राकेश यादव के साथ अन्य तीन जवान भी सुबह ड्यूटी पर तैनात थे। पुलिस ने आरक्षक के पास से इंसास रायफल जब्त किया है। इससे 12 राउंड फायरिंग की गई थी। रायफल वन बाय वन मोड में थी। इसीलिए ऐसा माना जा रहा है कि आरक्षक ने जानकर 12 राउंड हवाई फायरिंग की है।

जांच की जा रही है

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ( SSP Santosh Kumar Singh ) ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि नवा रायपुर ( PHQ ) की सुरक्षा में तैनात जवान से गोली चली है। किन कारणों से फायर हुआ है, दुर्घटनावश गोली चली या कोई और कारण है, इन सब तमाम पहलुओं की जाँच की जा रही है।

SSP Santosh Kumar Singh एसएसपी संतोष कुमार सिंह Firing in Mantralaya-PHQ of Nava Raipur नवा रायपुर के मंत्रालय - पीएचक्यू में फायरिंग अंधाधुंध फायरिंग