भारी बारिश ने लिया प्रचंड रूप, आकाशीय बिजली से तीन लोगों की मौत, इलाके में दहशत

छत्तीसगढ़ से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। जशपुर जिले में भयंकर बारिश के साथ आकाशीय बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मृतक खेत में रोपा लगाने का काम कर रहे थे।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
Three people died due to lightning with heavy rain
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। जशपुर जिले में भयंकर बारिश के साथ आकाशीय बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मृतक खेत में रोपा लगाने का काम कर रहे थे। इस दौरान आकाशीय बिजली गिरी और तीनों उसके चपेट में आ गए। 

मिली जानकारी के अनुसार, पहली घटना सन्ना थाना क्षेत्र के एकम्बा गांव की है। यहां खेत में रोपा लगाने के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से मोहर साय और उनकी पत्नी परबी बाई चपेट में आ गई। घटना में पति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घायल पत्नी को इलाज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सन्ना में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान महिला ने भी दम तोड़ दिया।



भारी बारिश से नहीं मिलेगी राहत

दूसरी घटना एकम्बा गांव के बगल में स्थित छिछली गांव की है। जहां खेत में काम कर रहे 45 वर्षीय युवक जगसाय की भी आकाशीय बिजली की चपेट में आने से माैत हाे गई है। बता दें कि भारी बारिश के साथ गरज चमक की मौसम विभाग ने चेतावनी जारी कर दी है। बताया जा रहा है कि अगले 4 दिनों तक लगातार भारी बारिश होने की संभावना है।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

यह Video देखें

Chhattisgarh News News cg Weather News chhattisgarh news in hindi Jashpur News jashpur news in hindi weather news Chhattisgarh Weather News Chhattisgarh News