छत्तीसगढ़ के इस जोन में लगा मेगा ब्लॉक, रक्षाबंधन से पहले फिर कैंसिल हुईं ट्रेनें... देखें List

छत्तीसगढ़ से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है। बिलासपुर रेलवे जोन में बड़ा मेगा ब्लॉक लगा है। इसके चलते चार ट्रेनों को कैंसिल किया गया है। चक्रधरपुर रेल मंडल के तीन सेक्शनों में मेगा ब्लॉक की वजह से ट्रेन कैंसिल की गई है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
train cancelled before rakshabandhan the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बिलासपुर रेलवे जोन में बड़ा मेगा ब्लॉक लगा है। इसके चलते चार ट्रेनों को कैंसिल किया गया है। चक्रधरपुर रेल मंडल के तीन सेक्शनों में मेगा ब्लॉक की वजह से ट्रेन कैंसिल की गई है। पहले ही 72 ट्रेनों के रद्द होने से लोग परेशान थे। अब मेगा ब्लॉक की वजह से यात्रियों की मुसीबत बढ़ गई है।

ट्रेन कर रही आराम, यात्री हो रहे परेशान

रक्षाबंधन के त्यौहार में यात्रियों की संख्या बढ़ जाती है। ऐसे में बार-बार ट्रेनें रद्द होने से लोगों की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है। ट्रेनों के कैंसिल होने के कारण लोग बस में सफर करने पर मजबूर हो रहे है। बता दें कि, ट्रेनों के रद्द होने का फायदा उठाकर बस वालों ने भी किराया बढ़ा दिया है। जिस वजह से यात्री महंगा सफर तय करने के लिए मजबूर हो रहे है।

रेलवे ने दी जानकारी

रेलवे ने दी जानकारी कि, दक्षिण पूर्व रेलवे के चक्रधरपुर मंडल के धुतरा-राउरकेला डाउन लाइन सेक्शन में हर शनिवार, राजखरसावां जंक्शन-डांगोवापोसी में हर रविवार और चक्रधरपुर-राउरकेला अप लाइन सेक्शन में हर बुधवार को कुछ जरूरी कार्य कराया जाएगा। इस वजह से दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे से चलने/गुजरने वाली कुछ यात्री गाड़ियों का परिचालन प्रभावित रहेगा।

ये ट्रेनें हुईं कैंसिल

1)24 और 31 अगस्त और 7, 14, 21 और 28 सितंबर को टाटानगर और नेताजी सुभाष चंद्र बोस(इतवारी) से रवाना होने वाली गाड़ी संख्या 18109/18110 टाटानगर-नेताजी सुभाष चंद्र बोस(इतवारी)-टाटानगर एक्सप्रेस रद्द रहेगी।

2)17, 24 और 31 अगस्त और 7, 14, 21 और 28 सितंबर को टाटानगर और बिलासपुर से रवाना होने वाली गाड़ी संख्या 18113 /18114 टाटानगर-बिलासपुर-टाटानगर एक्सप्रेस रद्द रहेगी।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

देखें ये विडियो

छत्तीसगढ़ में लगा मेगा ब्लॉक bilaspur train cancelled Train Cancelled List Chhattisgarh Train cancelled list CG Train cancelled Chhattisgarh Train Cancelled train cancelled छत्तीसगढ़ रेलवे