ट्रिपल मर्डर से दहला दुर्ग, पूरे जिले में Alert घोषित... 15 आरोपी गिरफ्तार

Triple Murder in Durg : ट्रिपल मर्डर से दुर्ग जिला दहल गया है। गणेश उत्सव के दौरान तीन भाइयों की हत्या होने से पुलिस ने पूरे जिले में अलर्ट घोषित कर दिया है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
triple murder in durg police issued alert in district
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Triple Murder in Durg : ट्रिपल मर्डर से दुर्ग जिला दहल गया है। गणेश उत्सव के दौरान तीन भाइयों की हत्या होने से पुलिस ने पूरे जिले में अलर्ट घोषित कर दिया है। तीन-तीन मर्डर होने के बाद जिले के एसपी ने सभी थाना प्रभारियों को निर्देश जारी किया है। मामले में कार्रवाई के लिए सभी थाना प्रभारी खुद ही गश्त पर निकले हुए है। इस हत्याकांड में नंदिनी थाना क्षेत्र की पुलिस ने आरोपियों को घटना स्थल पर ले जाकर क्राइम सीन रिक्रिएशन कराया।



दरअसल, शनिवार रात दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष में 3 भाइयों की हत्या कर दी गई। नंदनी खुंदनी गांव में तनाव को देखते हुए एसपी जितेंद्र शुक्ला ने पुलिस की मुस्तैदी बढ़ा दी है। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सभी 15 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं, पीएम के बाद सोमवार को तीनों मृतकों का अंतिम संस्कार किया गया। 

इस दौरान बड़ी संख्या में गांव वाले और पुलिस भी मौजूद रही। रविवार को आरोपियों की गिरफ्तारी और उनके कबूलनामे के बाद पुलिस उन्हें क्राइम सीन पर लेकर गई। उनसे पूछा कि उन्होंने किस तरह से पूरी वारदात को अंजाम दिया। करीब एक घंटे तक क्राइम रिक्रिएशन के बाद सभी आरोपियों को थाने ले जाया गया। उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है।

गश्त पर निकले टीआई

एसपी जितेंद्र शुक्ला ने जिले के सभी थाना प्रभारियों और अधिकारियों को निर्देश दिया है कि, गणेश उत्सव के दौरान किसी प्रकार की मारपीट या चाकूबाजी की घटना नहीं होनी चाहिए। इसे रोकने के लिए सभी थाना प्रभारी प्रॉपर गश्त करें। गणेश पंडाल के पास नजर बनाकर रखें। जिसके बाद थाना प्रभारी खुद सिपाहियों के साथ पूरे क्षेत्र में गश्त पर निकले और संदिग्ध लोगों की पूछताछ कर तलाशी भी ली।

गणेश चतुर्थी के दिन हुई थी हत्या

नंदनी खुंदनी गांव में पुराना शीतला गणेश उत्सव समिति की ओर से 6 सितंबर को गणेशजी मूर्ति स्थापना उत्सव मनाया जा रहा था। वहां युवक डीजे पर डांस कर रहे थे। तभी यादव मोहल्ले के तन्नू, करण, वासु और राजेश अपने दोस्तों के साथ वहां पहुंचे और डांस करने लगे। दूसरे मोहल्ले के लोग पहुंचे तो समिति के पदाधिकारियों और स्थानीय लोगों ने आपत्ति जताई। इस पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। मामला शांत होने पर अगले दिन शनिवार सुबह मोहल्ले के बड़े-बुजुर्ग लोगों ने उन्हें बुलाया और आपस में सुलह करवा दी।

इसके बाद रात करीब 8 बजे वासु यादव ने आकाश पटेल को फोन कर शीतला मंदिर के पास बुलाया। आरोप है कि जैसे ही आकाश वहां पहुंचा तो तन्नु यादव मारपीट करने लगा। इसी बीच आकाश पटेल के 8-10 साथी वहां पहुंच गए। 

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

bhilai crime news triple murder case Triple Murder in Durg Murder Case crime news ट्रिपल मर्डर का आरोपी गिरफ्तार छत्तीसगढ़ में ट्रिपल मर्डर chhattisgarh crime news cg murder case Triple murder in Chhattisgarh cg crime news ट्रिपल मर्डर