बजट को लेकर बीच बैठक में लड़ पड़े दो अफसर, जानें फिर क्या हुआ...

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन की बैठक में अचानक हंगामा होने लगा। दरअसल, दो अफसर बैठक के बीच ही लड़ पड़े। विवाद के दौरान अचानक स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव मनोज पिंगुआ बैठक से उठकर चले गए।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
Two officers fought during meeting
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन एनएचएम छत्तीसगढ़ राज्य स्वास्थ्य समिति की कार्यकारिणी समिति की बैठक हुई। यह बैठक नवा रायपुर के सेक्टर-19 स्थित नवीन स्वास्थ्य भवन में आयोजित की गई थी। इस बैठक में बजट आबंटन और खर्च करने को लेकर अचानक दो अफसर भिड़ गए। बीच बैठक में जब विवाद थमने का नाम नहीं लिया तो, स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव मनोज पिंगुआ बैठक से उठकर चले गए।

 

लड़ पड़े दो अफसर

बैठक में बजट आबंटन और खर्च करने को लेकर दो अफसर एनएचएम के संचालक डॉ. जगदीश सोनकर और स्वास्थ्य सेवाएं के संचालक रितुराज रघुवंशी भिड़ गए। भरी बैठक में समझाइश के बाद भी जब विवाद नहीं थमा तो स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव मनोज पिंगुआ यह कहते हुए बैठक छोड़कर चले गए कि पहले आपस में मुद्दों पर चर्चा कर सहमति बना लें, फिर उसे अनुमोदन के लिए बैठक में रखें।



बजट को लेकर हुआ विवाद

बीच बैठक से उठकर जाने से पहले मनोज पिंगुआ ने कहा - पहले आपस में मुद्दों पर चर्चा कर सहमति बना लें, फिर उसे अनुमोदन के लिए बैठक में रखें। अब कार्यकारिणी समिति की बैठक के लिए नई तारीख का घोषणा की जाएगी। बता दें कि इस बैठक में स्वास्थ्य कार्यक्रमों समेत बजट आबंटन समेत लगभग डेढ़ दर्जन विषयों पर चर्चा कर उसका अनुमोदन किया जाना था। 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

Chhattisgarh News News cg news in hindi chhattisgarh news in hindi National Health Mission chhattisgarh news update cg news update CG News Chhattisgarh news today