बीजेपी से निष्कासित हुए बस्तर के ये दिग्गज नेता... आदिवासी से अभद्रता का आरोप

छत्तीसगढ़ से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। जहां भाजपा दल से एक दिग्गज नेता को निष्कासित कर दिया गया है। दिग्गज नेता पर आरोप है कि उन्होंने आदिवासी के साथ अभद्रता की।

Advertisment
author-image
Marut raj
एडिट
New Update
Veteran leader of Bastar expelled from BJP
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। जहां भाजपा पार्टी से बस्तर के एक दिग्गज नेता को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता अजय सिंह ने आदिवासी के साथ अभद्रता की थी। जिसके बाद पार्टी ने उन्हें दल से बाहर का रास्ता दिखा दिया। इसे लेकर बीजेपी ने आदेश जारी किया है। 

भाजपा ने जारी किया आदेश

आदेश में यह लिखा हुआ है कि अजय सिंह पर एक आदिवासी युवक के साथ अभद्र व्यवहार का आरोप है। इस विवाद के चलते अजय सिंह को गिरफ्तार किया गया, जिससे पार्टी की छवि धूमिल हुई है। इस तरह का व्यवहार पार्टी की अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है और इसे गंभीरता से लेते हुए पार्टी ने अजय सिंह निष्कासित कर दिया है।



नेता के कहने पर हटाए गए थे कलेक्टर 

बीजापुर जिले में बीते दिनों कलेक्‍टर अनुराग पांडेय और बीजेपी नेता अजय सिंह के बीच तीखी बहस हुई थी। लेकिन 4 दिन पहले सरकार ने ट्रांसफर कर दिया था। कलेक्‍टर पांडेय का ट्रांसफर आदेश जारी होने के कुछ दिन पहले ही उनका जिला के बीजेपी नेता अयज सिंह के साथ हॉट टाक वाला आडियो वायरल हुआ था।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

वेब स्टोरीज की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Chhattisgarh News News cg news in hindi chhattisgarh news in hindi BJP Party Organization cg news update bjp party CG News Chhattisgarh News