छत्तीसगढ़ में होगा विराट ज्योतिष सम्मेलन, मुफ्त में बनेंगी जन्मपत्री... जानिए कैसे करें रजिस्ट्रेशन

छत्तीसगढ़ में ज्योतिष सम्मेलन का विशाल आयोजन होने वाला है। यह कार्यक्रम राजधानी रायपुर के खारुन नदी तट स्थित महाकालेश्वर मंदिर यानी अमलेश्वर में होगा।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
virat jyotish sammellan held in chhattisgarh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ में ज्योतिष सम्मेलन का विशाल आयोजन होने वाला है। यह कार्यक्रम राजधानी रायपुर के खारुन नदी तट स्थित महाकालेश्वर मंदिर में होगा। बता दें कि ज्योतिष सम्मेलन का यह कार्यक्रम रायपुर में दूसरी बार आयोजित किया जा रहा है। इससे पहले इसी साल के अप्रैल महीने में सम्मेलन का आयोजन किया गया था।

मुफ्त में रजिस्ट्रेशन

इस आयोजन का लाभ उठाने के लिए इच्छुक व्यक्तियों को कोई शुल्क नहीं देना होगा। विराट ज्योतिष सम्मेलन में शामिल होने के लिए इच्छुक ज्योतिष शास्त्री द्वारा दिए इस नंबर (9893363928) पर फ्री रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। बता दें कि यह सम्मलेन 13 अक्टूबर को आयोजित होने जा रहा है। इसे लेकर श्राद्धलुओं ने मंदिर में तैयारियां भी शुरू कर दी है।

दूर दराज से आएंगे ज्योतिषी

मिली जानकारी के मुताबिक, इस सम्मेलन में दूर-दूर के जाने-माने विख्यात ज्योतिषाचार्य शामिल होंगे। इसके साथ ही वास्तु शास्त्री, आचार्य, महामंडलेश्वर, पुरोहित, संत, अंकशास्त्र, हस्त सामुद्रिक, टैरो, फेंगशुई के विशेषज्ञ भी इस सम्मलेन में शामिल होंगे। यह सम्मलेन सुबह 10 बजे से लेकर रात 8 बजे तक चलेगा। इस दौरान ज्योतिषी सभी श्रद्धालुओं के निजी परेशानियों का निराकरण करेंगे।

निःशुल्क बनेगी जन्मपत्री

इस एकदिवसीय विराट सम्मेलन में विख्यात ज्योतिषी निःशुल्क जन्मपत्री बनाएंगे। इसके साथ ही कुंडली में सुधार के उपाय व भविष्य को लेकर निजी समस्या और सवालों का समाधान किया जाएगा। साथ ही ज्योतिष और कर्मकांड को लेकर उनके हर प्रश्न का समाधान किया जाएगा। इसके साथ ही ज्योतिष व अन्य महापुरुष मंच पर वेदों का व्याख्यान भी करेंगे।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश-दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

Chhattisgarh News News chhattisgarh news in hindi virat jyotish sammellan छत्तीसगढ़ में ज्योतिष सम्मेलन Chhattisgarh News