Chhattisgarh : DJ बंद कर दिया तो पुलिस की कॉलर पकड़कर फाड़ी वर्दी, युवकों ने पथराव कर मचाया बवाल

बिलासपुर में कृष्ण जन्मोत्सव के पर्व पर युवक देर रात डीजे बजाकर नाच रहे थे। जन्माष्टमी पर्व पर डीजे बंद कराने पहुंचे पुलिसकर्मियों पर बदमाशों ने हमला कर दिया।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
When DJ turned off grabbed collar tore uniform bilaspur
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। बिलासपुर में जन्माष्टमी महोत्सव पर हंगामा हो गया। कृष्ण जन्मोत्सव के पर्व पर युवक देर रात डीजे बजाकर नाच रहे थे। जन्माष्टमी पर्व पर डीजे बंद कराने पहुंचे पुलिसकर्मियों पर बदमाशों ने हमला कर दिया। झूमाझटकी की और कॉलर पकड़कर वर्दी फाड़ दी। युवकों ने पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी पर भी पथराव किया, जिससे तनाव की स्थिति बन गई। मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है।



पुलिस पर उठाया हाथ

मिली जानकारी के मुताबिक, युवक नशे में धुत थे। शराब के नशे में धुत युवकों ने पुलिस पर ही हमला कर दिया। उनके हमले में 2 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। पुलिस ने दोनों घायलों की शिकायत पर बदमाशों के खिलाफ FIR दर्ज किया है। साथ ही CCTV फुटेज और वायरल वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है।



मना करने पहुंचे पुलिसकर्मी, युवकों ने मचाया बवाल

पुलिस के मुताबिक, इस दौरान युवक शराब के नशे में डीजे की धुन पर थिरक रहे थे। तेज आवाज में डीजे बजा रहे थे। मना करने पर पुलिसकर्मियों से दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया। पुलिसकर्मियों के सामने जमकर बवाल मचाया।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश-दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

Krishna Janmashtami 2024 shri krishna janmashtami Bilaspur News Krishna Janmashtami