Breaking News: IED बम के चपेट में आई महिला, उड़ गए चीथड़े... दहशत में लोग

छत्तीसगढ़ के बस्तर इलाके से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। जहां आईईडी बम के चपेट में आने से महिला की मौत हो गई। घटना में महिला के शरीर के चीथड़े उड़ गए।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
woman blown to pieces by IED bomb
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ के बस्तर इलाके से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। जहां आईईडी बम के चपेट में आने से महिला की मौत हो गई। घटना में महिला के शरीर के चीथड़े उड़ गए। यह पूरा मामल किस्टाराम थाना क्षेत्र के डब्बामरका का है। बताया जा रहा है कि महिला गाय चराने के लिए जंगल गई थी, इस दौरान महिला का पैर जमीन के अंदर दफ्न आईईडी बम पर पड़ा और यह हादसा हो गया।



प्रेशर आईईडी बम के चपेट में आई महिला

मिली जानकारी के मुताबिक,  महिला कवासी सुक्की गाय चराने के लिए जंगल गई थी। महिला जंगल के पगडंडी मार्ग में चल रही थी। जंगल में नक्सलियों ने  प्रेशर आईईडी बम प्लांट कर रखा था। पगडंडी में चलने के दौरान महिला का पैर आईईडी बम पर पड़ गया जिससे बड़ा विस्फोट हो गया। जोरदार धमाके का आवाज सुनकर गांव के लोग जंगल गए। इस दौरान लोगों ने देखा की महिला की मौत हो गई है। 



दहशत में लोग

धमाके से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। शाम को यह हादसा होने के बाद लोग अपने-अपने घरों में बंद है। बता दें कि, नक्सलियों द्वारा बस्तर के जंगलों में हजारों बम जमीन के अंदर दफ्न किए गए है। जवानों को जान से मारने की साजिश कर नक्सलियों ने आईईडी बम दफनाया है। लेकिन, आए दिन बस्तर के लोग इस हादसे का शिकार हो रहे है। नक्सलियों के इस हिंसक और प्राणघातक मानसिकता के साजिश का शिकार जवानों के साथ-साथ साधारण लोग भी हो रहे है।

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ के खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश के खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश-दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

chhattisgarh breaking news breaking news Chhattisgarh Naxal News CG Naxal News big breaking news latest breaking news Naxal